scriptनिजी वाहन चालकों और रोडवेजकर्मियों में इस मामले को लेकर हुआ झगड़ा, बस के शीशे तोड़े एक घायल | Fighting between private vehicle drivers and roadways personnel | Patrika News

निजी वाहन चालकों और रोडवेजकर्मियों में इस मामले को लेकर हुआ झगड़ा, बस के शीशे तोड़े एक घायल

locationचुरूPublished: Nov 03, 2018 01:12:53 am

Submitted by:

abdul bari

https://www.patrika.com/rajasthan-news/

निजी वाहन चालकों और रोडवेजकर्मियों में हुआ झगड़ा

निजी वाहन चालकों और रोडवेजकर्मियों में इस मामले को लेकर हुआ झगड़ा, बस के शीशे तोड़े एक घायल

चूरू/रतनगढ़
स्थानीय रोडवेज बस स्टैंड पर निजी वाहनों के प्रवेश को लेकर रोडवेजकर्मी व निजी वाहन चालकों में तकरार हो गई जिससे निजी बस की टक्कर से रोड़वेज का चालक चोटिल हो गया, इस झगड़े के दौरान निजी बस के शीशे तोड़ दिए गए और निजी बस वालों के विरूद्ध कातिलाना हमला करने व राजकार्य में बाधा पहुंचाने का मामला दर्ज हो गया है। रोडवेज बस वालों का कहना है कि उच्च न्यायालय की रोक के बावजूद निजी वाहन बस स्टैण्ड पर आते हैं और रोडवेज के आगे बस लगाकर सवारियां भरते हैं, यह कहां तक न्यायसंगत है? निजी वाहनों की इस कार्यवाही से परेशान रोडवेज वालों ने एक होकर निजी बसों के अन्दर से संचालन को रोकने के लिए कार्यवाही अमल में ली।
लोक परिवहन चालक ने ज्योंही जानबूझकर बस को अन्दर प्रवेश कराया तो आगे खड़े चालक परमेश्वरलाल के सिर में चोट लग गई। इससे गुस्साए रेाडवेज कार्मिकों ने उक्त बस के आगे का शीशा तोड़ डाला। लोक परिवहन के बस चालक द्वारा रोडवेज चालक परमेश्वर लाल को रतनगढ़ चिकित्सालय में भर्ती करवाया गया।
गौरतलब है कि लोक परिवहन वाले दबंगई से बस स्टैंड परिसर में निजी बसों को प्रवेश करवाते हैं। मामला तूल पकड़ता देख रतनगढ़ पुलिस मौके पर पहुँची, जिसने दोनों गुटों से समझाइश का प्रयास किया। विवाद के बाद दिन भर बस स्टैंड पर निजी वाहनों व लोक परिवहन बसों का आवागमन बन्द था। वहीं दोनो गुटों में तनाव भी बरकरार था। इस संबन्ध में मामला उक्त चोटिल हुए चालक परमेश्वरलाल की ओर से निजी बस के चालक के विरूद्ध दर्ज कराया गया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो