scriptदर्दनाक हादसा: सड़क किनारे खड़े तीन जनों को बेकाबू कार ने कुचला, तीनों की मौत | car bike road accident in jhunjhunu death of three people of Churu | Patrika News

दर्दनाक हादसा: सड़क किनारे खड़े तीन जनों को बेकाबू कार ने कुचला, तीनों की मौत

locationचुरूPublished: Jul 20, 2019 06:10:27 pm

Submitted by:

Naveen

Road Accident in Jhunjhunu : झुंझुनूं के मण्ड्रेला कस्बे में शनिवार को एक बेकाबू कार ने बाइक को टक्कर मार दी। जिसमें बाइक सवार तीन जनों की की मौत हो गई।

Road Accident in Jhunjhunu : झुंझुनूं के मण्ड्रेला कस्बे में शनिवार को एक बेकाबू कार ने बाइक को टक्कर मार दी। जिसमें बाइक सवार तीन जनों की की मौत हो गई।

दर्दनाक हादसा: सडक़ किनारे खड़े तीन जनों को बेकाबू कार ने कुचला, तीनों की मौत

चूरू।
road accident in Jhunjhunu : झुंझुनूं के मण्ड्रेला कस्बे में शनिवार को एक बेकाबू कार ने बाइक को टक्कर मार ( Car Hit Bike ) दी। जिसमें बाइक सवार तीन जनों की की मौत ( three died in Road Accident ) हो गई। सभी मृतक चूरू के एक ही गांव के रहने वाले है। टक्कर इतनी भीषण थी कि तीनों की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। जहां शनिवार सुबह पोस्टमार्टम करा शव परिजनों को सौंप दिए।

जानकारी के अनुसार मण्ड्रेला इलाके से तीन किलोमीटर दूर नालवा गांव के पास शुक्रवार देर रात यह हादसा हुआ। थाना प्रभारी अमर सिंह ने बताया कि शुक्रवार देर रात नावला सीमा पर बने बालाजी मंदिर के पास गांव बुढ़ावास थाना हमीरवास जिला चूरू निवासी पंकज कुमार जाट, बाबूलाल बेनीवाल सडक़ किनारे बाइक पर बैठे पास खड़े गांव के ही बसेशर मेघवाल के साथ बात कर रहे थे। तभी अचानक मण्ड्रेला की ओर से तेज गति से आ रही कार ने साइड में खड़े उन तीनों को टक्कर मार दी। जिससे तीनों की मौके पर ही मौत हो गई एवं बाइक व गाड़ी क्षतिग्रस्त हो गई। शनिवार सुबह सीएचसी इंचार्ज डॉ. योगेश जाखड़ की टीम ने तीनों का पोस्टमार्टम करा शव परिजनों को सौंप दिया।

 

यह भी पढ़ें

सावधान ! विश्व की दुर्लभ और जानलेवा बीमारी की चपेट में आ रहे बच्चे, ये हैं इसके लक्षण


घर पर मचा कोहराम
जानकारी के अनुसार मृतक पंकज तीन बहनों में इकलौता भाई था। हादसे की सूचना मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया। वहीं बाबूलाल सउदी अरब में रहता था। लगभग बीस दिन पूर्व ही वह विदेश से आया था। वहीं बसेशर मेघवाल डीजे चलाता था। उसके तीन बेटियां व सबसे छोटा बेटा है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो