scriptउपनेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ ने लगाया बड़ा आरोप, कहा— बीकानेर आईजी कांग्रेसी सरकार के एजेंट | Bikaner IG is congress agent, says deputy leader of Opposition Rathore | Patrika News

उपनेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ ने लगाया बड़ा आरोप, कहा— बीकानेर आईजी कांग्रेसी सरकार के एजेंट

locationचुरूPublished: May 20, 2019 04:28:23 pm

Submitted by:

Nidhi Mishra

प्रतिपक्ष के उपनेता राजेन्द्र राठौड़ ने कहा- ‘बीकानेर आईजी कांग्रेस सरकार के एजेंट’

Bikaner IG is congress agent, says deputy leader of Opposition Rathore

Bikaner IG is congress agent, says deputy leader of Opposition Rathore

चूरू। जिला प्रमुख हरलाल सहारण की गिरफ्तारी के बाद भाजपा कार्यकर्ताओं नेताओं ने विरोध प्रदर्शन किया। सभा आयोजित करने के बाद जिला कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा। इसके बाद विधानसभा में प्रतिपक्ष के उप नेता राजेंद्र राठौड़ ( BJP leader Rajendra Rathore ) ने कहा कि चुरू जिले में सादुलपुर क्षेत्र महिलाओं की खरीद-फरोख्त की मंडी बनता जा रहा है, लेकिन बीकानेर आईजी ने स्पेशल फोर्स गठित करके आरोपियों को गिरफ्तार करने की जहमत नहीं उठाई। जबकि उन्होंने जिला प्रमुख के प्रकरण में तुरंत निर्देश देकर उन्हें गिरफ्तार करना इस बात को साबित करता है कि वह कांग्रेस पार्टी के एजेंट के रूप में काम कर रहे हैं।
विधानसभा में प्रतिपक्ष के उपनेता राजेन्द्र राठौड़ ने कहा कि कांग्रेस सरकार ने प्रतिशोध की भावना से चूरू के जिला प्रमुख हरलाल सहारण को ऐसे प्रकरण में गिरफ्तार किया है जो साढ़े चार साल से न्यायालय में लंबित चल रहा है। जमायता मिलिया की जो डिग्री है। उसकी मान्यता 2011 में रद्द की गई थी। जबकि सहारण ने 2008 की डिग्री के आधार पर स्कूल शिक्षा प्राप्त की थी। राठौड़ ने पत्रकारों को बताया कि उच्च न्यायालय में इस मामले को लेकर चर्चा की गई। चूंकि जिस वक्त डिग्री की थी व मान्य थी। अब सरकार ने प्रतिशोध की भावना से ये काम किया है। उन्होंने कहा कि बीकानेर के आईजी को न जाने क्या तकलीफ है। उन्होंने आईजी स्पेशल के नाम से जो टीम बना रखी है। वह चौथ वसूली का काम कर रही है। सरकार के बड़े नेताओं के इशारे पर ये कार्रवाई की गई है जिसका हम विरोध करते हैं। ‘बीकानेर आईजी कांग्रेस सरकार के एजेंट हैं।’
21 मई को चूरू रहेगा बंद
जिला प्रमुख हरलाल सहारण की गिरफ्तारी के विरोध में व्यापार मंडल के सहयोग से चूरू शहर में मंगलवार को दुकानें बंद की जाएगी। इसको लेकर व्यापार मंडल के पदाधिकारियों से बात की गई है।

महिलाओं की खरीद फरोख्त की मंडी बन रहा सादुलपुर
उपनेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र राठौड़ ने कहा कि औरतों की खरीद फरोखख्त की मंडी सादुलपुर बनता जा रहा है। अपराधों का ग्राफ बढ़ता जा रहा है। हमीरवास में छह साल की बच्ची के साथ बलात्कार किया गया। कई मामले ऐसे हैं जो आज तक खुले नहीं। इतने अपराध बढऩे के बावजूद आईजी इस प्रकार के आदेश देते हैं कि जिला प्रमुख को गिरफ्तार करना है। ये लोकतंत्र का मखौल उड़ाने जैसा कदम है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो