script20 गांवों के लोगों ने दे डाली इतनी बड़ी चेतावनी | 20 villagers gave a big warning | Patrika News

20 गांवों के लोगों ने दे डाली इतनी बड़ी चेतावनी

locationचुरूPublished: Feb 06, 2019 11:32:44 am

Submitted by:

Madhusudan Sharma

गांव रामपुरा में वर्षों पुराने रास्ते को बंद करने के विरोध में रेल मंडल प्रबंधक बीकानेर के नाम एसएस को ज्ञापन सौंपा। गांव के रामावतार, श्रीराम, अशोक, गौतम, नंदलाल, सुनील, बनवारी आदि ने बताया कि गांव रामपुरा बेरी में रेलवे अंडरब्रिज के उत्तर-पूर्व दिशा की तरफ सैंकड़ों वर्ष पुराने रास्ते को रेलवे की ओर से दीवार बनाकर बंद किया जा रहा है।

churu news

20 गांवों के लोगों ने दे डाली इतनी बड़ी चेतावनी

सादुलपुर. गांव रामपुरा में वर्षों पुराने रास्ते को बंद करने के विरोध में रेल मंडल प्रबंधक बीकानेर के नाम एसएस को ज्ञापन सौंपा। गांव के रामावतार, श्रीराम, अशोक, गौतम, नंदलाल, सुनील, बनवारी आदि ने बताया कि गांव रामपुरा बेरी में रेलवे अंडरब्रिज के उत्तर-पूर्व दिशा की तरफ सैंकड़ों वर्ष पुराने रास्ते को रेलवे की ओर से दीवार बनाकर बंद किया जा रहा है। पुराना रास्ता बीस गांवों का रास्ता है, जो स्टेशन के उत्तर दिशा से सटा हुआ है। अंडरब्रिज के पुनर्निर्माण कार्य के चलते दीवार बनाने से यह बंद किया जा रहा है। जिससे आमजन को परेशानी हो रही है। ग्रामीणों ने बताया कि इसके लिए प्रशासन को कई बार अवगत कराया जा चुका है लेकिन उनकी ओर से इस समस्या पर ध्यान नहीं दिया जा रहा है। ग्रामीणों ने चेतावनी दी कि यदि ये रास्ता नहीं खुलवाया तो 20 गांवों के लोग मिलकर आंदोलन करेंगे।
समस्याओं का करेंगे निस्तारण
सुजानगढ़. सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री मास्टर भंवरलाल मेघवाल ने कहा कि जनता के दुख-दर्द सुनकर उनको दूर कराएंगे इसलिए गांवों में जनता से जुड़े सरकारी अधिकारी साथ हैं जो समस्याओं के निस्तारण के उपाय करेंगे। वे मंगलवार को डूंगरास आथूणा गांव में धन्यवाद यात्रा के तहत आयोजित कार्यक्रम में बोल रहे थे। सरपंच धापूदेवी ने डूंगरास से कोडासर 6 किमी सड़क बनाने, राउमावि में रिक्त पद भरने की मांग की। देहात कांग्रेस सचिव सुरेन्द्रसिंह ने बताया कि मंत्री मेघवाल ने गांव की 900 मीटर खराब सड़कों को सीमेन्ट सड़क बनाने की घोषणा की।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो