scriptएक ही परिवार की दो किशोरियों की ​हुई संदिग्ध हालत में मौत, गांव में छाई शोक की लहर | 2 teenagers died under suspicious: 2 girls death in Farm | Patrika News

एक ही परिवार की दो किशोरियों की ​हुई संदिग्ध हालत में मौत, गांव में छाई शोक की लहर

locationचुरूPublished: Aug 17, 2019 02:19:51 am

Submitted by:

abdul bari

दो किशोरियों की मौत के बाद गांव ( suspicious death in village ) में शोक की लहर छा गई। मृतक किशोरियां ( 2 minor girl suspicious death ) एक ही परिवार से हैं तथा आपस में चचेरी बहन हैं। इस संबंध में थाना अधिकारी नरेश निर्माण ने बताया कि शुक्रवार देर शाम को पुलिस को मामले की सूचना मिली।

2 minor girl suspicious death

एक ही परिवार की दो किशोरियों की ​हुई संदिग्ध हालत में हुई मौत, गांव में छाई शोक की लहर

चूरू
सादुलपुर गांव सूरतपुरा की रोही में दो किशोरियों की संदिग्ध मौत के बाद गांव ( suspicious death in village ) में शोक की लहर छा गई। मृतक किशोरियां ( 2 minor girl suspicious death ) एक ही परिवार से हैं तथा आपस में चचेरी बहन हैं। इस संबंध में थाना अधिकारी नरेश निर्माण ने बताया कि शुक्रवार देर शाम को पुलिस को मामले की सूचना मिली। जिसके बाद पुलिस ( churu police ) मौके पर पहुंची एवं घटना का मौका निरीक्षण किया।
जहरीले पदार्थ के सेवन की आशंका ( churu crime )

पुलिस ने बताया कि प्रारंभिक जांच में मामला पोइजिंग का लग रहा है। उन्होंने बताया कि दोनों किशोरियां दोपहर बाद अपने खेत में गईं। पुलिस ने आशंका जताई कि दोनों ने किसी जहरीले पदार्थ का सेवन किया है या खेत में स्प्रे के चलते उनकी मौत हुई है। लेकिन खुलसा जांच के बाद ही हो पाएगा।

एक ने रास्ते में दूसरी ने अस्पताल पहुंचने पर दम तोड़ा ( suspicious death of minor )

वहीं ग्रामीणों ने बताया कि देर शाम को किसी चरवाहे ने दोनों को देखकर छात्राओं को बेहाल देखा तो परिवार के लोगों को सूचना दी। जिसके बाद परिवार के लोग मौके पर पहुंचे और छात्राओं को स्थानीय सरकारी अस्पताल लेकर गए। लेकिन एक किशोरी ने रास्ते में दम तोड़ दिया तथा दूसरी ने अस्पताल पहुंचने पर दम तोड़ दिया।

पुलिस मामले की जांच कर रही है

पुलिस ने दोनों किशोरियों के शव को मोर्चरी रूम में रखवाया है। वहीं सरकारी अस्पताल में डीएसपी महावीर प्रसाद शर्मा भी पहुंचे। शर्मा ने बताया कि दोनों परिवार के लोगों को बुलाया गया है तथा पूछताछ के बाद ही वास्तविक स्थिति का खुलासा होगा। उन्होंने बताया कि शनिवार को दोनों किशोरियों के पोस्टमार्टम करवाने की कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो