scriptचित्तौड़गढ़ में गरजे योगी, कहाः कांग्रेस के समय आतंकवादियों को बिरयानी खिलाई जाती थी | UP CM Yogi Adityanath election rally in Chittorgarh | Patrika News
चित्तौड़गढ़

चित्तौड़गढ़ में गरजे योगी, कहाः कांग्रेस के समय आतंकवादियों को बिरयानी खिलाई जाती थी

योगी आदित्यनाथ ने उम्मीद जताई कि इस बार भी शत प्रतिशत सीटें राजस्थान की जनता भाजपा को देने का काम करेगी

चित्तौड़गढ़Apr 20, 2024 / 02:32 pm

Rakesh Mishra

Lok Sabha Election 2024: चित्तौड़गढ़ लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी सीपी जोशी के समर्थन में शनिवार को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रोड शो किया। रोड शो में जनता को संबोधित करते हुए योगी आदित्यनाथ ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के समय आतंकवादियों को बिरयानी खिलाई जाती थी।

फिर बनेगी मोदी सरकार

उन्होंने कहा कि कल पहले चरण का मतदान संपन्न हुआ। 102 लोकसभा सीट पर पहले चरण में जो मतदान हुआ है, उससे लग रहा है कि देश में एक बार फिर मोदी सरकार बनने जा रही है। इस दौरान योगी आदित्यनाथ ने जनता से अबकी बार 400 पार के नारे भी लगवाए। उन्होंने कहा कि देश की जनता ने एक बार फिर मोदी को सत्ता सौंपने का प्रण कर लिया है। इसमें कोई संदेह नहीं है, क्योंकि कांग्रेस की सांप्रदायिक और जातिवादी राजनीति के चलते देश पहले ही भारी नुकसान झेल चुका है।

हमारी आस्था पर प्रहार किया: योगी

योगी ने कहा कि राम के लिए कहा जाता था कि वे कभी पैदा भी नहीं हुए। हमारी आस्था पर प्रहार किया जाता था, जो हमारी आस्था का सम्मान नहीं कर सकते, राष्ट्रीय सुरक्षा को सुदृढ़ नहीं कर सकते, उन्हें सत्ता में आने का कोई अधिकार नहीं है। सीपी जोशी ने साबित किया है कि वो चित्तौड़गढ़ के सबसे उपयुक्त प्रत्याशी हैं। अभी भाजपा की प्रदेश में सरकार बनी, सीपी जोशी के नेतृत्व में अद्भुत काम हुआ। बता दें कि योगी आदित्यनाथ का रोड शो रेलवे स्टेशन, माल गोदाम मार्ग से आरम्भ होकर नगर के प्रमुख मार्गों चित्तौड़ी दरवाजा, पंचौली चौराहा, उदयपुर रोड होते हुए शेखावत सर्कल पहुंचा था।

Home / Chittorgarh / चित्तौड़गढ़ में गरजे योगी, कहाः कांग्रेस के समय आतंकवादियों को बिरयानी खिलाई जाती थी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो