scriptपति के साथ सुसराल जा रही महिला का फिल्मी अंदाज में किया अपहरण | Woman going to Sujural with husband | Patrika News

पति के साथ सुसराल जा रही महिला का फिल्मी अंदाज में किया अपहरण

locationचित्तौड़गढ़Published: May 26, 2019 10:58:37 pm

Submitted by:

Nilesh Kumar Kathed

जिले के कपासन चाकू की नोक पर डरा-धमका पत्नी का अपहरण करने के आरोप में दो अज्ञात युवकों के खिलाफ कपासन थाना पुलिस ने प्रकरण दर्ज किया है। पुलिस इन युवकों की तलाश कर रही है।

chittorgarh

पति के साथ सुसराल जा रही महिला का फिल्मी अंदाज में किया अपहरण

चित्तौडग़ढ़. जिले के कपासन चाकू की नोक पर डरा-धमका पत्नी का अपहरण करने के आरोप में दो अज्ञात युवकों के खिलाफ कपासन थाना पुलिस ने प्रकरण दर्ज किया है। पुलिस इन युवकों की तलाश कर रही है।
थानाधिकारी बाबूलाल रेगर के अनुसार प्रार्थी राजसमन्द जिले के कुवारिया निवासी गिरीराज पिता नारायणलाल प्रजापत ने रिपोर्ट दी। इसमें बताया गया कि प्रार्थी ने 21 मई को भावना पुत्री बालुराम प्रजापत निवासी नील का खेड़ा थाना भदेसर से पुर्नविवाह किया था। रिपोर्ट में गिरिराज ने बताया कि पत्नी को रविवार सुबह नील का खेड़ा से लेने के लिए गया और बाइक से लौट रहे थे। सुबह करीब ९.३० बजे बालरड़ा गांव से आगे एक कुएं के पास पहुचे की पीछे से नंबर प्लेट पर पीला स्टीकर लगाए हुए एक सफेद रंग की कार आई। उसमें से नीचे उतरे २५ से ३० वर्ष उम्र के दो युवक चाकू की नोंक पर पत्नी को जबरन खींच कार में डाल रवाना हो गए। पुलिस ने अपहरण का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो