आधी रात को घर में घुसे चोरों को क्यों भागना पड़ा

By: Jitender Saran

Updated On:
10 Jul 2019, 09:12:42 PM IST

  • निकटवर्ती मानपुरा गांव में मंगलवार को आधी रात बाद मकान में घुसे चोर पड़ोसी की जाग हो जाने से भाग छूटे। आए दिन गांव में चोरों की दस्तक से ग्रामीणों में रोष है।

-मानपुरा में हुआ वारदात का प्रयास
चित्तौडग़ढ़
निकटवर्ती मानपुरा गांव में मंगलवार को आधी रात बाद मकान में घुसे चोर पड़ोसी की जाग हो जाने से भाग छूटे। आए दिन गांव में चोरों की दस्तक से ग्रामीणों में रोष है। जानकारी के अनुसार मानपुरा निवासी देवीलाल रेगर के मकान में मंगलवार को आधी रात बाद करीब तीन बजे चोर घुस गए। खटपट की आवाज सुनकर पड़ोस में रहने वाले रतनलाल जटिया की जाग हो गई। उसके चिल्लाने पर चोर मकान से बाहर निकल कर भाग छूटे। सूचना मिलने पर कोतवाली से सहायक उप निरीक्षक डाडमचंद सहित पुलिस जाप्ता मौके पर पहुंचा, जहां रतनलाल ने पुलिस को बताया कि चोरों को उसने भागते हुए देखा था, जिनकी संख्या पांच-छह थी। इधर घटनाक्रम के बाद मौके पर बड़ी संख्या में ग्रामीण जमा हो गए। ग्रामीणों का कहना था कि गांव में आए दिन कोई न कोई वारदात होती रहती है। पुलिस की गश्त व्यवस्था ढिली होने से आए दिन चोर गांव में घुसकर वारदात को अंजाम देने का प्रयास करते है। ग्रामीणों ने ऐसी घटनाओं को लेकर रोष भी जताया।

Updated On:
10 Jul 2019, 09:12:42 PM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।