scriptक्यों रातभर गुल रही बिजली, लोग होते रहे परेशान | Why are electricity going on overnight, people are having trouble | Patrika News
चित्तौड़गढ़

क्यों रातभर गुल रही बिजली, लोग होते रहे परेशान

चित्तौडग़ढ़. जिले की निम्बाहेड़ा में रविवार शाम को हुी झमाझम बारिश से एक तरफ किसानों के चेहरों पर मुस्कान थी वहीं नगरवासी बिजली गुल होने से परेशान हो रहे थे। लगभग दो सप्ताह बाद रविवार शाम को नगर में रूक-रूक कर तेज हवा के साथ बारिश का दौर शुरू हुआ। मध्यरात्रि को लगभग आधा घंटा तेज बारिश हुई।

चित्तौड़गढ़Jul 22, 2019 / 10:33 pm

Vijay

chittorgarh

क्यों रातभर गुल रही बिजली, लोग होते रहे परेशान

घंटा तेज बारिश से कई स्थानों पर हुई परेशानी
चित्तौडग़ढ़. जिले की निम्बाहेड़ा में रविवार शाम को हुी झमाझम बारिश से एक तरफ किसानों के चेहरों पर मुस्कान थी वहीं नगरवासी बिजली गुल होने से परेशान हो रहे थे। लगभग दो सप्ताह बाद रविवार शाम को नगर में रूक-रूक कर तेज हवा के साथ बारिश का दौर शुरू हुआ। मध्यरात्रि को लगभग आधा घंटा तेज बारिश हुई। सोमवार तड़के तक रिमझिम बारिश का दौर जारी रहा। उपखण्ड क्षेत्र में गांव में भी अच्छी बारिश हुई। इस बारिश से किसानो के चहरे खिल उठे वही खरीफ की फसलों को भी जीवनदान मीला। रविवार रात जहां बारिश ने नगरवासियों को उमस से राहत दिलाई वहीं रात्रि को विद्युत आपुर्ति के गडबडाने से लोगो को परेशानियों का सामना भी करना पड़ा। कमधज नगर के पास स्थित आरएम नगर में स्थापित 40 केवीए व सदरथाना के पीछे वेयर हाउस के पास स्थापित 25 केवीए ट्रांसफार्म पर आकाशी बिजली गिरने से दोनो ट्रांसफार्म जल गए, जिससे रात में विद्युत आपुर्ति प्रभावित हुई। विद्युत आपुर्ति सुचारू करने के लिए विभाग के कार्मिक दौड़भाग करते रहे।
निकुंभ. क्षेत्र सोमवार को सुबह से तेज गर्मी और उमस से परेशान लोगों को दोपहर हुई बारिश से राहत मिली। बारिश के आने से किसानों के चेहरे भी खिल उठे।

Home / Chittorgarh / क्यों रातभर गुल रही बिजली, लोग होते रहे परेशान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो