कमरे में सो रहे दंपती व पुत्र पर हमला कर चांदी की कडिय़ां ले गए लुटेरे

By: Jitender Saran

Updated On:
10 Sep 2019, 09:38:14 PM IST

  • कपासन क्षेत्र के रूपाखेड़ी गांव में खेत पर बने मकान में सो रहे दंपती व पुत्र पर आधी रात बाद हमला कर लुटेरे महिला के पैरों में पहनी चांदी की कडिय़ां व बाइक लूट ले गए। बाद में बाइक गांव के बाहर छोड़कर फरार हो गए। पिता-पुत्र को यहां सांवलियाजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

चित्तौडग़ढ़. कपासन क्षेत्र के रूपाखेड़ी गांव में खेत पर बने मकान में सो रहे दंपती व पुत्र पर आधी रात बाद हमला कर लुटेरे महिला के पैरों में पहनी चांदी की कडिय़ां व बाइक लूट ले गए। बाद में बाइक गांव के बाहर छोड़कर फरार हो गए। पिता-पुत्र को यहां सांवलियाजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
जानकारी के अनुसार रूपाखेड़ी निवासी किशन तेली ने खेत पर ही एक पक्का कमरा बनवा रखा है। किशनलाल तेली, उसकी पत्नी सोहनी बाई व पुत्र पप्पू कमरे में सो रहे थे। तभी रात को करीब डेढ-दो बजे के बीच लाठियों से लेस होकर आए चार लुटेरों ने कमरे में दरवाजे के पास सो रहे पप्पू पर हमला कर लहूलुहान कर दिया। इसके बाद लुटेरों ने किशन व सोहनी पर हमला कर उन्हें भी घायल कर दिया। बाद में सोहनी के पैरों में पहनी करीब एक किलो वजनी चांदी की कडिय़ां व बाहर खड़ी बाइक लूट ले गए। लूटी गई बाइक सोमवार को सुबह गांव के बाहर लावारिस पड़ी मिली। हमले में दंपती व पुत्र अचेत हो गए। सुबह लेनदेन के मामले को लेकर कपासन के कीर खेड़ा निवासी रतनलाल कीर किशनलाल के खेत पर बने मकान पर पहुंचा तो तीनों को लहूलुहान हालत में देख किशन के छोटे भाई बंशीलाल को मोबाइल पर इसकी जानकारी दी। जानकारी मिलने पर बंशीलाल व अन्य ग्रामीण मौके पर पहुंचे और तीनों को कपासन अस्पताल पहुंचा, जहां से पिता-पुत्र को रैफर कर दिया। इन दोनों को यहां सांवलियाजी राजकीय सामान्य चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। यहां अस्पताल में भर्ती पप्पू ने बताया कि लुटेरों की संख्या चार थी। कपासन थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर लुटेरों के बारे में सुराग लगाने के प्रयास शुरू किए है।

Updated On:
10 Sep 2019, 09:38:14 PM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।