पिस्तौल दिखाकर भाग गया पुलिस पर फायरिंग का मुख्य आरोपी

By: Jitender Saran

Updated On:
25 Aug 2019, 11:04:03 PM IST

  • चित्तौडग़ढ़. राशमी थाना पुलिस पर फरवरी में फायरिंग करने के बाद डोडा चूरे से भरी गाड़ी छोड़कर भागने के मुख्य आरोपी सुरेश जाट के सिरोड़ी स्थित मकान पर रविवार को कई थानों की पुलिस ने दबिश दी, लेकिन आरोपी कार में बैठकर पिस्तौल तानते हुए भाग छूटा। उसने कार भी रास्ते में लावारिस छोड़ दी।

-कई थानों की पुलिस ने किया पीछा, कार छोड़कर भाग गया आरोपी
चित्तौडग़ढ़
चित्तौडग़ढ़. राशमी थाना पुलिस पर फरवरी में फायरिंग करने के बाद डोडा चूरे से भरी गाड़ी छोड़कर भागने के मुख्य आरोपी सुरेश जाट के सिरोड़ी स्थित मकान पर रविवार को कई थानों की पुलिस ने दबिश दी, लेकिन आरोपी कार में बैठकर पिस्तौल तानते हुए भाग छूटा। उसने कार भी रास्ते में लावारिस छोड़ दी।
जानकारी के अनुसार इसी वर्ष 27 फरवरी को भालोटा की खेड़ी तिराहे पर नाकाबंदी के दौरान राशमी थाना पुलिस पर फायरिंग कर ३.७८ क्ंिवटल डोडा चूरा भरी गाड़ी को छोड़कर फरार हुए आरोपी चंदेरिया थानान्तर्गत सिरोड़ी निवासी पूरणदास पुत्र रामचन्द्रदास वैष्णव को पुलिस ने पिछले दिनों गिरफ्तार किया था। इस मामले में मुख्य आरोपी सिरोड़ी निवासी सुरेश जाट फरार चल रहा था। रविवार को पुलिस को सूचना मिली कि सुरेश सिरोड़ी गांव स्थित अपने मकान पर है। सूचना के बाद पुलिस अधीक्षक अनिल कयाल के निर्देश पर पुलिस उप अधीक्षक कपासन दलपतसिंह भाटी के नेतृत्व में कपासन थाना प्रभारी बाबूलाल, सदर थाना प्रभारी नवनीत बिहारी व्यास, चंदेरिया थाना प्रभारी अनिल जोशी, गंगरार थाना प्रभारी कैलाश सोनी आदि ने मय पुलिस जाप्ता सुरेश जाट के घर पर दबिश दी, लेकिन इससे पहले ही वह कार में बैठकर रवाना हो गया था। पुलिस ने कार का पीछा किया तो सुरेश फायर करने की स्टाइल में पिस्तौल तानकर कार को भगा ले गया और कुछ दूरी पर जाने के बाद कार को लावारिस छोड़कर फरार हो गया। कपासन पुलिस ने कार जब्त कर ली है।

Updated On:
25 Aug 2019, 11:04:03 PM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।