बेटे के जन्म की खुशियां मना रहा था, बधाई लेने पहुंचे किन्नरों ने उतार दिया मौत के घाट

By: Jitender Saran

Updated On:
10 Sep 2019, 08:39:01 PM IST

  • गुजरात के सूरत शहर में पुत्र जन्म की खुशियां मना रहे एक युवक की बधाई लेने पहुंचे किन्नरों ने हत्या कर दी। सूरत की लिम्बायत थाना पुलिस ने इस मामले में तीन किन्नरों को गिरफ्तार कर पूछताछ शुरू की है। मृतक कपासन के हथियाना गांव का रहने वाला है।

-पुलिस ने किया तीन किन्नरों को गिरफ्तार
-कपासन के हथियाना गांव का रहने वाला था युवक
चित्तौडग़ढ़. गुजरात के सूरत शहर में पुत्र जन्म की खुशियां मना रहे एक युवक की बधाई लेने पहुंचे किन्नरों ने हत्या कर दी। सूरत की लिम्बायत थाना पुलिस ने इस मामले में तीन किन्नरों को गिरफ्तार कर पूछताछ शुरू की है। मृतक कपासन के हथियाना गांव का रहने वाला है। जानकारी के अनुसार हथियाना निवासी कस्तूरचंद खटीक का चालीस वर्षीय पुत्र गेरीलाल पिछले करीब एक दशक से सूरत में रहकर वराछा में एक पेट्रोल पंप के निकट पान की दुकान चलाता था। वहां वह लिम्बायत थानान्तर्गत गोडादरा की मानसरोवर सोसायटी में किराए के मकान में पत्नी मंशा व बच्चों के साथ रह रहा था। दो पुत्रियों के बाद पुत्र का जन्म होने से तीन सितंबर को परिवार में खुशियां मनाई जा रही थी। इसी दौरान बधाई लेने के लिए कुछ किन्नर भी गेरीलाल के मकान पर पहुंच गए। किन्नरों ने बधाई के तौर पर इक्कीस हजार रूपए की मांग की। गेरीलाल ने उन्हें पांच हजार रूपए देते हुए समझाया कि वह पान की दुकान चलाकर परिवार का भरण-पोषण करता है, ऐसे में इतनी बड़ी राशि देने में सक्षम नहीं है। लेकिन किन्नर अपनी मांग पर अड़े रहे। देखते ही देखते किन्नर हाथापाई पर उतर आए। इस दौरान किन्नरों ने धक्का देकर नीचे गिरा दिया। इससे वह गंभीर घायल हो गया। उसे सूरत के स्मीमेर अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां रविवार रात उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने मंशा की रिपोर्ट पर पहले प्राणघातक हमले का मामला दर्ज किया था। गेरीलाल की मौत के बाद अब यह मामला हत्या में तब्दील कर दिया गया है।
सूरत की लिम्बायत पुलिस ने इस संबंध में किन्नर रेणुका कुंवर (२१), भाग्यश्री कुंवर (३२) व सागरी कुंवर (२५) को गिरफ्तार कर लिया है। इधर गेरीलाल की मौत की खबर पहुंचने पर परिजनों में कोहराम मच गया, वहीं हथियाना गांव में शोक की लहर छा गई। गांव के राधेश्याम तुषावड़ा ने बताया कि गेरीलाल बहुत मिलनसार युवक था।

Updated On:
10 Sep 2019, 08:39:01 PM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।