स्पा के नाम पर देह व्यापार, पांच विदेशी युवतियों सहित नौ जने गिरफ्तार

By: kamlesh sharma

Updated On:
25 Aug 2019, 04:28:45 PM IST

  • पुलिस की विशेष टीम ने शहर कोतवाली क्षेत्र में शनिवार को दूसरी बड़ी कार्रवाई करते हुए होटल में स्पा के नाम पर देह व्यापार का खुलासा करते हुए पांच विदेशी युवतियों और चार लोगों को हिरासत में लिया।

चित्तौडग़ढ़। पुलिस की विशेष टीम ने शहर कोतवाली क्षेत्र में शनिवार को दूसरी बड़ी कार्रवाई करते हुए होटल में स्पा के नाम पर देह व्यापार का खुलासा करते हुए पांच विदेशी युवतियों और चार लोगों को हिरासत में लिया।

विशेष टीम इस कार्रवाई ने कोतवाली पुलिस की सजगता की पोल भी खोल दी। पुलिस अधीक्षक अनिल कयाल को सूचना मिली थी कि कोतवाली क्षेत्र में होटल कुंभा पैलेस में स्पा सेन्टर के नाम पर देह व्यापार चल रहा है।

कयाल ने पुलिस उप अधीक्षक अश्विनी अत्रे ने नेतृत्व में कुछ महिला सिपाहियों सहित विशेष टीम का गठन किया। टीम में महिला सिपाहियों को भी शामिल किया गया। इस टीम ने होटल में बोगस ग्राहक बनाकर भेजा। इशारा पाते ही टीम के सदस्यों ने स्पा सेंटर पर छापा मार दिया। छापे में दौरान वहां से पांच विदेशी युवतियों व चार लोगों को पुलिस हिरासत में लेकर कोतवाली ले आई।

दो गेस्ट हाउस पर पुलिस का छापा, देह व्यापार में लिप्त पांच युवतियां व एक युवक गिरफ्तार

इनमें एक व्यवसायी भी शामिल बताया जा रहा है। पुलिस की इस विशेष टीम की कार्रवाई से हड़कंप मच गया। पुलिस ने स्पा सेंटर से पांच विदेशी युवतियां सहित संचालक झुंझुनूं जिले के खेतड़ी थानान्तर्गत माणोता निवासी अमित (24) पुत्र आत्माराम सोनी व झुंझुनूं जिले के ही गणेश नगर पिलानी निवासी सौरभ (22) पुत्र बाबूलाल शर्मा, ग्राहक प्रताप नगर निवासी महेश (48) पुत्र शांतिलाल जैन व गोपाल नगर निवासी गोपाल (30) पुत्र लालाराम शर्मा को गिरफ्तार कर लिया।

तीन बच्चों के अपहरण की सूचना ने मचा हडक़म्प, 3 घंटे की मशक्कत के बाद अफवाह साबित हुई

कोतवाली पुलिस को नहीं लगी भनक
पुलिस अधीक्ष के निर्देश पर कोेतवाली थाना क्षेत्र में स्पा सेंटर पर मारे गए छापे की कोतवाली पुलिस को भनक तक नहीं गलने दी गई। अचानक हुई इस कार्रवाई ने कोतवाली पुलिस की कार्यप्रणाली पर कई सवाल खड़े कर दिए है।

Updated On:
25 Aug 2019, 04:28:45 PM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।