scriptट्रॉवेल्स बस में पुलिस ने यात्री का बैग खोला तो निकली 19 किलो चांदी | Police opened the passenger bag at the Trawlas Bus, then it turned 19 | Patrika News

ट्रॉवेल्स बस में पुलिस ने यात्री का बैग खोला तो निकली 19 किलो चांदी

locationचित्तौड़गढ़Published: Jul 21, 2019 12:46:27 pm

Submitted by:

jitender saran

कोतवाली थाना पुलिस ने ट्रॉवेल्स बस में सवार एक यात्री से करीब 19 किलो चांदी व 30 हजार रूपए जब्त कर उसे पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है।

-चित्तौडग़ढ़ कोतवाली पुलिस की कार्रवाई
चित्तौडग़ढ़
कोतवाली थाना पुलिस ने ट्रॉवेल्स बस में सवार एक यात्री से करीब 19 किलो चांदी व 30 हजार रूपए जब्त कर उसे पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है।
जानकारी के अनुसार सहायक उप निरीक्षक गोवर्धन लाल ने जाप्ते के साथ मुखबीर की सूचना पर मन्दसौर से भीलवाड़ा की तरफ जा रही अशोका ट्रावेल्स की बस की तलाशी ली। मुखबीर की ओर से बताए गए हुलिए के आधार पर बस में सवार एक यात्री से नाम पता पूछा तो उसने खुद को संजय कॉलोनी भीलवाड़ा निवासी हिम्मत सोनी पुत्र नन्दलाल सोनी होना बताया। तलाशी लेने पर उसके कब्जे से 16 किलो चांदी, 2 किलो 900 ग्राम चांदी के आभूषण व 30 हजार रूपए की नकदी बरामद हुई। जिसके बारे में वह कोई संतोषप्रद जवाब नहीं दे पाया। पुलिस के अनुसार यात्री के पास चांदी का बिल भी नहीं था। इस पर चांदी व नकदी को संदिग्ध मानते हुए पुलिस ने जब्त कर ली। गौरतलब है कि टैक्स बचाने के चक्कर में ट्रॉवेल्स बसों में सोना-चांदी लाने-ले जाने का कारोबार लम्बे समय से हो रहा है। यह सारा माल बिना बिल जाने-ले जाने की जानकारी सामने आ रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो