होटल में धड़ल्ले चल रहा था सेक्स रैकेट का कारोबार, चंद रुपयों में होटल मैनेजर ग्राहकों को भेजता था बाहर की युवतियां

By: rohit sharma

Updated On:
25 Aug 2019, 09:38:21 PM IST

  • Sex Racket Busted in Rajasthan : खबर प्रदेश के Chittorgarh जिले से है। Rajasthan Police ने रविवार को देह व्यापार के दो रैकेट का पर्दाफाश किया। पुलिस की विशेष टीम ने रविवार को होटल पर छापा मारकर देह व्यापार करते 3 युवतियों व होटल मैनेजर को PITA Act में गिरफ्तार कर लिया। जिले में पिछले 3-4 दिन में पीटा एक्ट की 3 कार्रवाई हो चुकी है।

चित्तौड़गढ़। Sex Racket Busted in Rajasthan : खबर प्रदेश के चित्तौड़गढ़ जिले से है। पुलिस ने रविवार को देह व्यापार ( Sex Racket ) के दो रैकेट का पर्दाफाश किया। पुलिस ( Rajasthan Police ) की विशेष टीम ने रविवार को होटल पर छापा मारकर देह व्यापार करते तीन युवतियों व होटल मैनेजर को पीटा एक्ट ( PITA Act ) में गिरफ्तार कर लिया। जिले में पिछले तीन चार दिन में पीटा एक्ट की तीन कार्रवाई हो चुकी है।

 

स्पेशल टीम ने यूं किया पर्दाफाश
मिली जानकारी के अनुसार पुलिस अधीक्षक अनिल कयाल को रविवार को सूचना मिली कि कपासन रोड़ पर माताजी की पंडोली के आगे एक होटल में देह व्यापार हो रहा है। सूचना पर पुलिस अधीक्षक ने पुलिस उप अधीक्षक गंगरार अशोक बुटालिया के नेतृत्व में टीम का गठन किया। टीम में चंदेरिया थाने के सहायक उप निरीक्षक कैलाशचन्द्र, विमल कुमार, हैड कांस्टेबल अजयपाल सिंह, देवेन्द्रसिंह, कैलाशचन्द्र, सिपाही विनोद कुमार व महिला सिपाही सुनिता को शामिल किया।

 

500 रुपए में हो गया सौदा
टीम के सदस्य होटल पहुंचे और वहां बोगस ग्राहक भेजा। बोगस ग्राहक ने होटल मैनेजर जगनंदन सिंह से बातचीत की तो पांच सौ रूपए में सौदा तय हुआ। इसमें से तीन सौ रूपए युवती ने रखे और दो सौ रूपए दलाल होटल ने मैनेजर को दे दिए। इस दौरान अंदर जानें पर दो और युवतियां ग्राहक का इंतजार करते पाई गई।

 

फिर दिया इशारा, और सेक्स रैकेट का भांडाफोड़
बोगस ग्राहक का इशारा पाते ही पुलिस टीम ने होटल पर छापा मारकर तीनों युवतियों व होटल मैनेजर को पीटा एक्ट में गिरफ्तार कर लिया। होटल मैनेजर अजमेर जिले के मसूदा के सतावडिय़ा गांव निवासी बताया जा रहा है। गिरफ्तार युवतियों में से एक युवती दिल्ली की रहने वाली है और दो युवतियां पश्चिम बंगाल की है। जिसमें से एक युवती फ़िलहाल गुजरात के सूरत में रह रही है। पुलिस ने चारों के खिलाफ पीटा एक्ट में प्रकरण दर्ज किया है।

 

गौरतलब है कि तीन-चार दिन पहले पुलिस की विशेष टीम ने मंडफिया में चिकारड़ा स्थित दो गेस्ट हाउस पर छापा मारकर देह व्यापार करते पांच युवतियों व एक दलाल को गिरफ्तार किया था। दूसरी बड़ी कार्रवाई चित्तौड़ शहर में शनिवार को और तीसरी कार्रवाई रविवार को की है।

Updated On:
25 Aug 2019, 09:38:21 PM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।