पुलिस को पीछे आता देख टोकनाके पर छोड़़ भागे कंटेनर

By: Vijay

Published On:
Jul, 11 2019 09:04 AM IST

  • चित्तौडग़ढ़. जिले के भदेसर थाना क्षेत्र के हाईवे पर होड़ा-सुखवाड़ा के बीच पिस्तौल दिखाकर 80 लाख रुपए के कपड़ों से भरा कंटेनर लूट के मामले में पुलिस ने राजसमंद जिले के देलवाड़ा थाना क्षेत्र में माल समेत कंटेनर बरामद किया। आरोपी मौके से भाग छूटे।

पिस्तौल दिखाकर कंटेनर लूट का मामला, आरोपी फरार
चित्तौडग़ढ़. जिले के भदेसर थाना क्षेत्र के हाईवे पर होड़ा-सुखवाड़ा के बीच पिस्तौल दिखाकर 80 लाख रुपए के कपड़ों से भरा कंटेनर लूट के मामले में पुलिस ने राजसमंद जिले के देलवाड़ा थाना क्षेत्र में माल समेत कंटेनर बरामद किया। आरोपी मौके से भाग छूटे। थाना प्रभारी सुरेश विश्नोई ने बताया कि मंगलवार तड़के तीन बजे सुखवाड़ा ओवरब्रिज के पास जीप में सवार आए लुटेरों ने कंटेनर के आगे जीप लगाकर पिस्तोल दिखाकर चालक व क्लीनर को जीप में बिठा लिया व कंटेनर जिसमें 8 0 लाख के कपड़े की गांठें जो भीलवाड़ा से मुम्बई के लिए भरी थी, लूट कर ले गए। इस मामले में चालक गौतम पुत्र मुलचंद मीणा की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर जांच शुरू की थी। जिला पुलिस अधीक्षक अनिल कयाल व वृताधिकारी अमरसिंह चम्पावत के निर्देश पर टीमें गठित कर तकनीकी सहायता एवं उचित मार्गदर्शन के बाद सूचना मिली कि लूट का कंटेनर उदयपुर से राजसमंद रोड पर खडा है, इस पर थाना प्रभारी समेत टीम ने मजरा चौराहा थाना देलवाडा जिला राजसमंद पहुंचे जहां देलवाडा थाना प्रभारी मुकेश मय जाप्ते के भी पहुंच कर नाकाबंदी की, इस दौरान चालक भाग गया दोनों टीमों ने उसका पीछा किया। टोलनाके पर मय माल के आरोपी कंटेनर छोड़कर फरार हो गए। मौके पर कंटेनर में शत प्रतिशत माल सुरक्षित मिला। इस कार्यवाही में सहायक उपनिरीक्षक अशोक शर्मा, एससी लक्ष्मीलाल, कांस्टेबल अनुज कुमार, देवीलाल, नारायणलाल व साईबर सेल के राजकुमार का पूर्ण योगदान रहा। वहीं देलवाडा थाना प्रभारी मुकेश खटीक, कांस्टेबल ओमसिंह, हमेरसिंह व संदीप कुमार ने भी योगदान दिया।

Published On:
Jul, 11 2019 09:04 AM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।