scriptहनुमान बेनीवाल ने इस प्रत्याशी के लिए जमकर किया चुनावी प्रचार, कहा- किसान के बेटे को… | hanuman beniwal | Patrika News
चित्तौड़गढ़

हनुमान बेनीवाल ने इस प्रत्याशी के लिए जमकर किया चुनावी प्रचार, कहा- किसान के बेटे को…

Hanuman Beniwal : राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के सुप्रीमो हनुमान बेनीवाल ने उदयलाल आंजना के समर्थन में सोमवार को कपासन में आमसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने किसान के बेटे को संसद में पहुंचाने की बात कही। नीचे पढ़ें पूरी खबर।

चित्तौड़गढ़Apr 23, 2024 / 03:00 pm

Supriya Rani

hanuman beniwal

चित्तौड़गढ़. कांग्रेस प्रत्याशी उदयलाल आंजना के समर्थन में राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के सुप्रीमो हनुमान बेनीवाल ने सोमवार को कपासन में आमसभा को संबोधित किया। इस मौके पर बेनीवाल ने कहा कि किसान के बेटे को संसद पहुंचाओ। क्षेत्र में एक भी विकास कार्य ऐसा नहीं कराया गया जिसके दम पर सांसद आपसे वोट की अपील कर सकें। इस दौरान आंजना ने कहा कि इस चुनाव में भाजपा के सत्ता का घमंड नहीं उतारा तो लोकतांत्रिक व्यवस्थाओं पर प्रहार होगा और किसानों का हनन निश्चित है। यह चुनाव बाबा साहेब डॉ. अंबेडकर द्वारा लिखे हुए संविधान को बचाने का चुनाव है।

इस दौरान राजाखेड़ा विधायक रोहित बोहरा ने कहा कि यह चुनाव आम जनता और पूंजीपतियों के हाथों कठपुतली बन चुकी सरकार के बीच है। भाजपा शिक्षा, रोजगार व महंगाई पर बात ही नहीं करती है। सभा को कपासन के पूर्व विधायक शंकर लाल बैरवा, कांग्रेस जिला अध्यक्ष भैरूलाल चौधरी ने भी सभा को संबोधित किया।

Hindi News/ Chittorgarh / हनुमान बेनीवाल ने इस प्रत्याशी के लिए जमकर किया चुनावी प्रचार, कहा- किसान के बेटे को…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो