एनिकट में डूबने से तीन युवकों की मौत, बांध के गेट बंद करवाने के बाद मिले शव

By: Santosh Kumar Trivedi

Updated On:
24 Aug 2019, 05:47:18 PM IST

  • राजस्थान में चित्त्तौड़गढ जिले के सदर थाना क्षेत्र में शनिवार को एनिकट में नहाते समय डूबने से तीन युवकों की मौत हो गई।

चित्त्तौड़गढ। राजस्थान में चित्त्तौड़गढ जिले के सदर थाना क्षेत्र में शनिवार को एनिकट में नहाते समय डूबने से तीन युवकों की मौत हो गई। सहकारिता मंत्री उदयलाल आंजना ने मृतकों के परिजनों को राज्य सरकार की ओर से चार चार लाख रुपए सहायता की घोषणा की है।

 

छात्रा ने किया जूठा दूध पीने से इंकार, शिक्षक ने कर दी लात-घूसे से पिटाई! मामला दर्ज

बाथरूम की खिड़की के सरिए तोड़कर यह क्या कर दिया बाल अपचारियों ने? आप भी जानिए


पुलिस के अनुसार, क्षेत्र के धनेत गांव के पंकज जटिया (17), बालकिशन लोधा (25) एवं शिवम भट्ट (22) गांव के बाहर बह रही बेड़च नदी पर बने एनिकट पर नहाने गए जहां पर पंकज गहरे पानी मे डूब गया, उसे निकालने के प्रयास में दोनों दोस्त भी डूब गए।

 

ख्वाजा मोइनुद्दीन चिश्ती की दरगाह में एक या दो सितंबर से होगी मिनी उर्स की शुरुआत

आखिर कब दूर होगी रेल यात्रियों की परेशानी, खर्च करना पड़ रहा दोगुना किराया

 

एनिकट में नहा रहे अन्य लोगों ने इसकी सूचना पुलिस एवं गांव वालों को दी। घटना की सूचना पर नगर परिषद के गोताखोर एवं एसडीआरएफ की टीम के साथ अतिरिक्त जिला कलक्टर मुकेश कलाल भी पहुंच गए लेकिन नदी पर बने घोसुण्डा बांध के गेट खुले होने के कारण तेज बहाव को कम करने के लिए गेट बंद करवाए तब करीब दो घंटे की मशक्कत के बाद तीनों के शव निकाले जा सके।

 

दबंग-3 का यह गाना आपको जयपुर की याद दिलाएगा, देखें मूवी की शूटिंग की तस्वीरें

लोगों को डराने लगा मानसून: 1982 में 3 नदियों में उफान से हुई थी भारी तबाही

Updated On:
24 Aug 2019, 05:47:18 PM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।