scriptदर्दनाक: यमुना नदी में डूबने से तीन बच्चों की मौत, इलाके में मातम परिजनों में कोहराम | three children died due to drown in yamuna river chitrakoot | Patrika News

दर्दनाक: यमुना नदी में डूबने से तीन बच्चों की मौत, इलाके में मातम परिजनों में कोहराम

locationचित्रकूटPublished: Jun 10, 2019 02:19:52 pm

जिले के मऊ थाना क्षेत्र में यमुना नदी में डूबने से तीन बच्चों की मौत हो गई।

lucknow

दर्दनाक: यमुना नदी में डूबने से तीन बच्चों की मौत, इलाके में मातम परिजनों में कोहराम

चित्रकूट. जिले के मऊ थाना क्षेत्र में यमुना नदी में डूबने से तीन बच्चों की मौत हो गई। इस हृदय विदारक घटना से पूरे इलाके में मातम पसर गया है। जनपद के मऊ थाना क्षेत्र अंतर्गत रेड़ी भुसौली गांव में स्नान करने गए 6 वर्षीय बालक जीतू सहित दो लड़कियों सोनी (14 वर्ष) व अन्नू (8 वर्ष) की डूबने से मौत हो गई। जानकारी के मुताबिक गांव के रामबालक केवट के बेटे की शादी में शामिल होने आए रिश्तेदारों के बच्चे थे तीनों मृतक। सोमवार को बारात विदा होकर जब गांव पहुंची तो इसी दौरान उक्त तीनों बच्चे (जीतू सोनी व अन्नू) गांव के पास स्थित यमुना नदी में नहाने चले गए।

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक नहाने के दौरान गहराई में पैर फिसलने से तीनों की डूबकर मौत हो गई।घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने गोताखोरों की मदद से तीनों मृतकों के शवों को बरामद कराया। उधर इस हृदय विदारक घटना की सूचना जब मृतक बच्चों के परिजनों के पास पहुंची तो उनका करुण क्रंदन सुन हर किसी की आंखे नम हो गईं। पुलिस ने तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना से पूरे इलाके में मातम छा गया है। जिस घर में कुछ घण्टे पहले शहनाइयों की गूंज थी अब वहां काल की परछाई ने कब्जा कर लिया है हर किसी की आंखे शून्य में निहार रही हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो