script25 हजार का इनामिया बदमाश गिरफ्तार दस्यु बबुली कोल गैंग को सप्लाई करता था असलहे व् कारतूस | robbers gang weapons supplier arrested by police | Patrika News

25 हजार का इनामिया बदमाश गिरफ्तार दस्यु बबुली कोल गैंग को सप्लाई करता था असलहे व् कारतूस

locationचित्रकूटPublished: Sep 25, 2018 05:50:01 pm

बदमाश के पास से एक तमंचा 315 बोर व् 6 खोखा और 2 जिंदा कारतूस बरामद हुए हैं.

criminal arrested

25 हजार का इनामिया बदमाश गिरफ्तार दस्यु बबुली कोल गैंग को सप्लाई करता था असलहे व् कारतूस

चित्रकूट: 25 हजार के इनामिया बदमाश मुनुवा कोल को पुलिस ने गिरफ्तार करने में सफलता पाई है. खाकी की गिरफ्त में आया उक्त बदमाश साढ़े पांच लाख के इनामी कुख्यात डकैत बबुली कोल गैंग को असलहे व् कारतूस सप्लाई किया करता था. पिछले दो वर्षों से वह बबुली गैंग से अलग हो गया था लेकिन इस बीच वह फिर से गैंग में शामिल होने का प्रयास कर रहा था. पुलिस के मुताबिक पकड़े गए बदमाश से पूछताछ में कई अहम सुराग हांथ लगे हैं गैंग को लेकर जिससे काफी मदद मिलेगी. बदमाश के पास से एक तमंचा 315 बोर व् 6 खोखा और 2 जिंदा कारतूस बरामद हुए हैं.
गश्त के दौरान हुई गिरफ्तारी


बदमाश मुनुवा कोल की गिरफ्तारी उस समय हुई जब जनपद के पाठा क्षेत्र के दो थानों की पुलिस संयुक्त रूप से गश्त पर थी. मीडिया से बातचीत में जानकारी देते हुए एसपी मनोज कुमार झा ने बताया कि मानिकपुर व् मारकुंडी थाना पुलिस करौंहा जंगल के तिराहे पर संयुक्त रूप से गश्त पर थी. उसी दौरान मुखबिर से सूचना मिली कि बदमाश मुनुवा कोल बबुली गैंग से मिलने जाएगा. सूचना पर बदमाश को दबोचने के लिए पुलिस टीम ने घेरेबंदी की. उसी दौरान मुनुवा कोल आता हुआ दिखाई पड़ा जिसपर टीम ने उसे खुद को पुलिस के हवाले करने के लिए चैलेंज किया. एसपी के मुताबिक पुलिस से खुद को घिरता देख बदमाश ने टीम पर फायरिंग शुरू कर दी जिस पर पुलिस टीम ने भी जवाबी कार्रवाई करते हुए फायरिंग की और बदमाश मुनुवा कोल को दबोच लिया.

गैंग के साथ कई वारदातों में रह चुका है शामिल


एसपी के मुताबिक मुनुवा कोल दस्यु बबुली कोल की गैंग में रह चुका है और कई वारदातों में शामिल था बबुली के साथ. गैंग को असलहों व् कारतूसों की सप्लाई भी अपने माध्यम से यह करता था. पिछले दो वर्षों से मुनुवा बबुली गैंग से अलग होकर फरारी काट रहा था लेकिन इस बीच वह फिर से गैंग में शामिल होना चाहता था लेकिन इससे पहले ही पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो