script

पुलिस की गोलियों का निशाना बनते बनते रह गया खूंखार बबुली मुठभेड़ से थर्रा उठा पाठा का जंगल सर्च ऑपरेशन जारी

locationचित्रकूटPublished: Nov 17, 2018 11:41:12 am

दस्यु सरगना बबुली को गोली लगने की आशंका भी जताई जा रही है और पुलिस का सर्च ऑपरेशन जारी है. फ़िलहाल माना जा रहा है कि बबुली इस बार भी खाकी से बच निकलने में कामयाब हो गया है

police

पुलिस की गोलियों का निशाना बनते बनते रह गया खूंखार बबुली मुठभेड़ से थर्रा उठा पाठा का जंगल सर्च ऑपरेशन जारी

चित्रकूट: साढ़े पांच लाख के इनामी डकैत बबुली कोल व पुलिस की ज़बरदस्त मुठभेड़ से पाठा का जंगल थर्रा उठा. दस्यु सरगना बबुली को गोली लगने की आशंका भी जताई जा रही है और पुलिस का सर्च ऑपरेशन जारी है. फ़िलहाल माना जा रहा है कि बबुली इस बार भी खाकी से बच निकलने में कामयाब हो गया है. मुठभेड़ के बाद दस्यु प्रभावित इलाकों में सन्नाटा छाया हुआ है. उधर पडोसी राज्य मध्य प्रदेश की पुलिस भी सीमावर्ती इलाके में दस्यु गैंग को घेरने की कोशिश में है. बीहड़ के सूत्रों के मुताबिक मध्य प्रदेश पुलिस से बचकर बबुली यूपी के जंगली इलाके में पनाह लिए हुए था कि चित्रकूट पुलिस के सर्च ऑपरेशन के दौरान उससे पुलिस की मुठभेड़ हो गई.

दोनों तरफ से जमकर फायरिंग


दस्यु बबुली व पुलिस के बीच ये भीषण मुठभेड़ जनपद के मारकुंडी थाना क्षेत्र अंतर्गत लखन पहाड़ के जंगल में देर रात हुई बताई जा रही है. जानकारी के मुताबिक कल शुक्रवार की शाम मानिकपुर, बहिलपुरवा व मारकुंडी थाना पुलिस संयुक्त रूप से डकैतों की लोकेशन ट्रेस करने के दौरान लखन पहाड़ जंगल में पहुंची जहां बबुली गैंग के होने की सूचना पुलिस टीमों को मिली. गैंग को घेरने की रणनीति बनाते हुए जब पुलिस ने जंगल को चारों तरफ से कवर करने की कोशिश की तो उसी दौरान जंगल में मौजूद बबुली गैंग ने पुलिस पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी. जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने गोलियों की बौछार कर दी.
बबुली सहित कई डकैतों को गोली लगने की आशंका!


काफी देर तक डकैतों व पुलिस के बीच गोलियों की तड़तड़ाहट गूंजती रही. अचानक डकैतों की ओर से फायरिंग थमने पर तत्काल पुलिस ने जंगल में सर्च ऑपरेशन शुरू किया. इस दौरान पुलिस सूत्रों के मुताबिक मुठभेड़ स्थल पर कई जगहों पर खून के निशान मिले व खाद्य सामग्रियां भी पड़ी हुई मिली. इससे आशंका जाहिर की जा रही है कि हो सकता है दस्यु सरगना बबुली सहित कई डकैतों को गोली लगी हो.
सर्च ऑपरेशन जारी


मुठभेड़ के बाद डकैतों को ट्रेस करने के लिए पुलिस का सर्च ऑपरेशन जारी है. पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार झा के नेतृत्व में कई टीमें पाठा सहित यूपी एमपी(मध्य प्रदेश) के सीमावर्ती इलाकों में कॉम्बिंग कर रही हैं.
चार को किया गया गिरफ़्तार

इस दौरान बीहड़ से आ रही सूचना के मुताबिक मुठभेड़ के दौरान पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार भी किया है. चारों डकैत हैं या गैंग के मददगार अभी तक यह स्पष्ट नहीं हो पाया है. पुलिस इन सभी को लेकर जंगल में सर्च ऑपरेशन चला रही है

ट्रेंडिंग वीडियो