बारिश में सडक़ बनी तालाब

By: SACHIN NARNAWRE

Updated On: Aug, 12 2019 06:03 PM IST

  • विकासखंड अन्तर्गत ग्राम पंचायत हिरदागढ़ के मेहन्दावीर ग्राम से होकर नवेगांव गई सडक़ के बीच में बड़े-बड़े गड्ढे हो जाने के कारण सडक़ पूरी तरह गड्ढों में तब्दील हो गई है।

खैरवानी/हनोतिया. विकासखंड अन्तर्गत ग्राम पंचायत हिरदागढ़ के मेहन्दावीर ग्राम से होकर नवेगांव गई सडक़ के बीच में बड़े-बड़े गड्ढे हो जाने के कारण सडक़ पूरी तरह गड्ढों में तब्दील हो गई है। बारिश के दौरान सडक़ किसी तालाब से कम नजर नहीं आती है जहां से गुजरने वाले वाहन गड़्ढों में फंसने के बाद घुटने तक पानी में फंस रहे है। कई वाहन चालक बारिश के दौरान गड्ढे में गिरकर दुर्घटनाग्रस्त हो रहे है। हिरदागढ़ से नवेगांव का यह मुख्य मार्ग वर्तमान में इतना अधिक बदहाल हो जाने के बाद भी उक्त मार्ग के मरम्मत एवं निर्माण कार्य की ओर किसी का भी ध्यान नहीं जा रहा है।
ग्रामीणों सहित मार्ग से गुजरने वाले राहगीरों ने इस सडक़ के निर्माण अथवा मरम्मत की मांग स्थानीय प्रशासन से की है।
अधूरी सडक़ का निर्माण प्रारंभ
खैरवानी/हनोतिया. विकासखंड अन्तर्गत ग्राम पंचायत खजरी फूलसा से नौलाखापा तक चल रहे सडक़ निर्माण में ठेकेदार द्वारा सडक़ के निर्माण को अधूरे में छोड़ दिया गया था जिससे इस मार्ग से निकलने वाले राहगीर बारिश के दौरान सडक़ के कीचड़ के कारण खासे त्रस्त हो गये थे। ग्रामीणों ने इस समस्या के शीघ्र समाधान की मांग स्थानीय प्रशासन से की थी। ग्रामीणों की इस समस्या को पत्रिका ने प्रमुखता से उठाया जिसके बाद वर्तमान में सडक़ का निर्माण कार्य पुन: प्रारंभ हो गया है। अब कार्य की प्रगति देखकर ग्रामीण खुश दिख रहे हैं।

Published On:
Aug, 12 2019 05:04 PM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।