scriptमतदान दलों का प्रशिक्षण प्रारंभ | Training of polling booths started | Patrika News

मतदान दलों का प्रशिक्षण प्रारंभ

locationछिंदवाड़ाPublished: Nov 20, 2018 04:49:37 pm

Submitted by:

SACHIN NARNAWRE

मधुवंत राव धुर्वे ने बताया कि मतदान दलों के अधिकारी एवं सहायक के लिए पोस्टल वैलट पेपर पर 13 क ख ग घ के बारे में विस्तृत जानकारी भी दी गई।

patrika

विधानसभा चुनाव लडऩे वाले उम्मीदवारों को लेकर मतदाताओं में किसी भी प्रकार का भ्रम की स्थिति न बने इस लिए इवीएम मशीनों की बैलेट लिस्ट।

मतदान दलों का प्रशिक्षण प्रारंभ
अमरवाड़ा . जिला निर्वाचन अधिकारी के निर्देश अनुसार विधानसभा निर्वाचन 2018 के अमरवाड़ा विधानसभा रिटर्निंग ऑफिसर मधुवन्त धुर्वे, एसडीएम सहायक निर्वाचन अधिकारी रेखा देशमुख की उपस्थिति में अमरवाड़ा अंतर्गत मतदान दलों का प्रशिक्षण 19 से 22 नवंबर तक दो पारियों में 9.30 से 12.30 बजे तक और 1.30 से 4.30 बजे तक स्थानीय शासकीय मॉडल स्कूल में मास्टर ट्रेनर एलके मिश्रा, एसके पाठक, डॉ. विष्णु नेमा, विजेंद्र मिश्रा, दिनेश शुक्ला, रामू गरासिया, आरएन झारिया, अहिवार मॉडल स्कूल की चार कक्षाओं में प्रशिक्षण की व्यवस्था की गई। एक पाली में 48 मतदान दलों पीठासीन अधिकारी सहित अन्य को का प्रशिक्षण दिया जा रहा है। मधुवंत राव धुर्वे ने बताया कि मतदान दलों के अधिकारी एवं सहायक के लिए पोस्टल वैलट पेपर पर 13 क ख ग घ के बारे में विस्तृत जानकारी भी दी गई।
नगर परिषद चांदामेटा बुटरिया द्वारा नगर क्षेत्र में मतदान जागरुकता अभियान अंतर्गत रैली निकाली गई। रैली कार्यालय नगर परिषद प्रांगण से मेन रोड होते हुए वार्डों का भ्रमण करते हुए वापस में रैली का समापन किया गया। रैली में शाला शिक्षक, शिक्षिका, आंगनबाड़ी कार्यकर्ता सहित कर्मचारी उपस्थित रहे।

ट्रेंडिंग वीडियो