जब खिलाडिय़ों ने एक दूसरे पर बरसाए पंच, पढि़ए पूरी खबर

By: Ashish Kumar Mishra

Updated On:
25 Aug 2019, 12:35:36 PM IST

  • मार्शल आर्ट चैम्पियनशिप का शुभारंभ किया गया।


छिंदवाड़ा. डिस्ट्रीक्ट मुआथाई मार्शल आर्ट एसोसिएशन द्वारा शनिवार को श्रीनाथ उमावि बड़वन में मार्शल आर्ट चैम्पियनशिप का शुभारंभ किया गया। एसोसिएशन सचिव राजेश मालवी ने बताया कि चैम्पियनशिप प्रतियोगिता में जिले के विभिन्न स्कूलों के खिलाडिय़ों ने भाग लेकर अपनी प्रतिभा दिखाई। स्पर्धा के सफल संचालन के लिए मध्यप्रदेश मुआथाई एसोसिएशन के अध्यक्ष आशुतोष दधिचि मौजूद रहे। सचिव ने बताया कि रविवार को दिन में विभिन्न आयु एवं वजन वर्ग में मैच खेले जाएंगे। शाम को प्रतियोगिता का समापन होगा। शुभारंभ अवसर पर मुख्य अतिथि भाजपा नेता विवेक बंटी साहू, एसोसिएशन के संरक्षक प्रमोद शर्मा, अध्यक्ष नितिन खंडेलवाल, श्रेय जैन, डॉ. सर्वोत्तम ठाकुर, चिंतामन ठाकरे, राजवीर सिंह रावत, देवकी पदम सहित अन्य गणमान्य मौजूद रहे।


राज्यस्तरीय बैटमिंटन स्पर्धा के लिए जिला टीम रवाना
जिला बैडमिंटन संघ की 10 सदस्यीय टीम शनिवार को सिंगरौली में 26 से 31 अगस्त तक आयोजित राज्य जूनियर बैडमिंटन स्पर्धा में भाग लेने रवाना हुई। टीम में अभिनव साहू, कुशाग्र पटेल, देवांश लांबा, प्रियांश राय, विशिष्ठ शुक्ला, आशय करडे, समीक्षा, आयुशी मस्तकार एवं प्रतिक्षा लेहरे शामिल हैं जबकि रिजर्व खिलाड़ी के रूप में सिद्धार्थ मिश्रा, आदित्य ठाकुर, आराध्य सक्सेना, रोशनी माधुरे एवं अक्षरा नेमा का चयन किया गया है। स्पर्धा के लिए टीम के मुख्य कोच अतिकेश मेहता, महिला कोच मेखिला सरवैया को नियुक्त किया गया है। इसी स्पर्धा के लिए मध्यप्रदेश बैडमिंटन संघ के संयुक्त सचिव जावेद खान को राज्य पर्यवेक्षक एवं चयनकर्ता के रूप में नियुक्त किया गया है। टीम को उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए जिला बैडमिंटन संघ के अध्यक्ष राजेश अग्रवाल, वरिष्ठ उपाध्यक्ष जेपी सिंह, इन्द्रजीत सिंह बैस, टोनी मेहता सहित अन्य ने अग्रिम शुभकामना दी।

 

Updated On:
25 Aug 2019, 12:35:36 PM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।