युवती ने खुद को आग लगाकर दे दी जान, सब हैरान

By: Rajendra Sharma

Updated On:
25 Aug 2019, 11:51:32 AM IST

  • उमरानाला-जाम रोड का मामला

छिंदवाड़ा. उमरानाला-जाम रोड निवासी 20 वर्षीय युवती ने शनिवार की दोपहर अपने आपको घर में कैद कर आग लगा ली। आग से झुलसकर युवती की मौत हो गई। देर शाम सूचना मिलते ही उमरानाला चौकी पुलिस मौके पर पहुंची। प्रकरण की गम्भीरता को देखते हुए जिला मुख्यालय से एफएसएल की टीम ने भी घटना स्थल पर जांच और छानबीन की। रात होने के कारण मकान को सील कर दिया गया है। रविवार को शव निकालकर आगे की कार्रवाई की जाएगी।
चौकी में पदस्थ एएसआइ राजेंद्र जंघेला ने बताया कि उमरानाला-जाम रोड पर रहने वाली प्राची (20) पिता राजू लोखंडे ने शनिवार दोपहर 3.30 से चार बजे के बीच स्वयं को घर में बंद कर आग लगा ली। आग से झुलसने पर युवती की मौत हो गई। मृतिका के पिता किसी काम से बाहर गए थे। शनिवार को उमरानाला में साप्ताहिक बाजार रहता है जिसमें खरीदी करने के लिए प्राची की मां गई थी। आस पड़ोस के लोग भी बाजार में थे। युवती अकेली थी और घर के सभी दरवाजे उसने अंदर से बंद कर खुदको कैद करने के बाद आग लगाई। मृतिका की मां बाजार से घर लौटी तब बेटी की मौत के सम्बंध में पता चला।

मकान को कर दिया सील

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। कुछ देर बाद एफएसएल की टीम भी वहां पहुंची और जांच पड़ताल करने के बाद लौटी। देर शाम होने के कारण बारीकी से जांच करना संभव नहीं था जिसके चलते पुलिस ने घटना वाले मकान को सली कर दिया है। एएसआइ जंघेला ने बताया कि मकान के अंदर ही शव है। रविवार को नए सिरे से पूरे मामले की जांच और परिजन के बयान दर्ज किए जाएंगे। युवती ने यह कदम क्यों उठाया इस पर अभी संदेह बना हुआ है। पुलिस का कहना है कि जांच और पूछताछ के बाद ही इस मामले में कुछ कहा जा सकता है।

Updated On:
25 Aug 2019, 11:51:32 AM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।