script

परिवार घर में सोता रहा और चोर माल ले गए

locationछिंदवाड़ाPublished: Mar 14, 2019 03:40:09 pm

Submitted by:

babanrao pathe

परिवार के सदस्य घर में सोते रहे और चोर माल लेकर फरार हो गए। सुबह जब जागे तो आलमारी खुली और सामग्री बिखरी हुई मिली।

1

Cash and jewelery theft

छिंदवाड़ा/ पिपलानारायणवार. परिवार के सदस्य घर में सोते रहे और चोर माल लेकर फरार हो गए। सुबह जब जागे तो आलमारी खुली और सामग्री बिखरी हुई मिली। दो मकानों में चोरी और दो स्थानों पर चोरी का प्रयास होना सामने आया है। पीडि़तों की रिपोर्ट पर पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ चोरी का अपराध दर्ज किया है। संदेह के आधार पर टीम पूछताछ कर रही है। हालांकि देर रात तक कोई सुराग हाथ नहीं लगा था।
पिपलानारायणवार चौकी पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार ग्राम के निवासी रामेश्वर पिता लक्ष्मण गायकवाड़ का पूरा परिवार घर में सो रहा था। चारों ने खिडक़ी से हाथ डालकर दरवाजा खोला और अंदर घुस गए। आलमारी में रखे नकदी रुपए करीब २५ हजार एवं सोने-चांदी के जेवर लेकर फरार हो गए। इसी तरह रामेश्वर के भाई अरुण गायकवाड़ के घर भी चोरी हुई, यहां से चोर नकदी पांच हजार रुपए चुरा ले गए। इसके अलावा तीन घरों में चोरी का प्रयास किया, लेकिन चोर सफल नहीं हो पाए। सुबह शिकायत मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन कर लौटी। देर रात तक चोरों का कोई सुराग हाथ नहीं लगा था। पुलिस को केवल साक्ष्य हाथ लगे हैं जिसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जा रही है।
खेत से आए थे चोर

चोर खेत से होते हुए घर तक पहुंचे थे। मकान से लगे खेत में पैरों के निशान बने हैं जिसके आधार पर पुलिस ने इस बात की पुष्टि की है। वारदात रात करीब एक से तीन बजे के बीच की बताई जा रही है। पुलिस की प्राथमिक जांच में सामने आया है कि वारदात को अंजाम देने वाले इस बात को भलीभांती जानते थे कि मकान के अंदर घुसने के लिए सबसे आसान रास्ता कौन सा है उसी के आधार पर चोरों ने वारदात को अंजाम दिया।

ट्रेंडिंग वीडियो