scriptफिर वायरल हुई खूबसूरत लेडी पोलिंग ऑफिसर, काला चश्मा और स्माइल देख यूजर्स ने किए जमकर कमेंट्स | Patrika News
छिंदवाड़ा

फिर वायरल हुई खूबसूरत लेडी पोलिंग ऑफिसर, काला चश्मा और स्माइल देख यूजर्स ने किए जमकर कमेंट्स

लोकसभा क्षेत्र की एक चुनाव अधिकारी की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है. महिला को लेकर यूजर्स अपने अपने अंदाज में कमेंट कर रहे हैं..

छिंदवाड़ाApr 18, 2024 / 05:34 pm

Shailendra Sharma

lady polling officer
lok sabha election 2024 के पहले चरण के लिए कल यानी 19 अप्रैल को पहले चरण की वोटिंग होनी है। मध्यप्रदेश में पहले चरण में 6 लोकसभा सीटों पर चुनाव होने हैं और इसे लेकर चुनाव आयोग ने पूरी तैयारी कर ली है। मतदान से पहले चुनाव ड्यूटी पर लगे कर्मचारियों को चुनावी सामग्री भी बांट दी गई हैं। इसी बीच छिंदवाड़ा लोकसभा क्षेत्र की एक चुनाव अधिकारी की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है, लेडी ऑफिसर की तस्वीर देख सोशल मीडिया पर कमेंट्स् की बाढ़ सी आ गई है और यूजर्स अपने अपने अंदाज में इस पर कमेंट्स कर रहे हैं।

निर्वाचन आयोग ने ट्वीट की तस्वीर


निर्वाचन आयोग ने एक लेडी पोलिंग फिसर की तस्वीर ट्वीट की है जिसमें लेडी अफसर बड़ी ही स्टाइलिश नजर आ रही हैं। लेडी ऑफिसर ने कत्थई और पीले रंग के सूट में काला चश्मा लगाया हुआ है और वो उत्साह के साथ EVM हाथ में लिए मतदान केंद्र के लिए रवाना हो रही है। निर्वाचन आयोग की ओर से लेडी पोलिंग ऑफिसर की तस्वीर पोस्ट किए जाने के बाद ये तस्वीर तेजी से वायरल हुई और यूजर्स इस पर अपने अपने अंदाज में कमेंट्स कर रहे हैं।


‘मेरा वोट भी मैडम के बूथ पर ट्रांसफर करो’

स्टाइलिश पोलिंग ऑफिसर की तस्वीर को पोस्ट करते हुए निर्वाचन आयोग ने लिखा, ”लोकसभा निर्वाचन – 2024 कर्तव्‍य पथ पर बढ़ते कदम मतदान कराने चले हम… छिंदवाड़ा जिले में मतदानकर्मी चुनावी ड्यूटी के लिए रवाना” वहीं चुनाव आयोग के फोटो शेयर करते ही कमेंट की बाढ़ आ गई है. इस पोस्ट पर मजेदार कमेंट देखने को मिल रहे हैं. एक यूजर ने चुनाव आयोग को टैग करते हुए लिखा, ”Kindly मेरा वोटर लिस्ट भी मैडम के बूथ पर ट्रांसफर करो.”

Home / Chhindwara / फिर वायरल हुई खूबसूरत लेडी पोलिंग ऑफिसर, काला चश्मा और स्माइल देख यूजर्स ने किए जमकर कमेंट्स

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो