Sports: मुख्यमंत्री के गृह जिले के खिलाडिय़ों ने जीते 25 स्वर्ण पदक

पंचमढ़ी में मार्शल आर्ट चैंपियनशिप का आयोजन किया गया।

छिंदवाड़ा. मध्य प्रदेश मुआथाई मार्शल आर्ट एसोसिएशन के तत्वावधान में पंचमढ़ी में मार्शल आर्ट चैंपियनशिप का आयोजन किया गया। चैंपियनशिप में 17 जिले से लगभग 405 खिलाडिय़ों ने भाग लेकर अपनी प्रतिभा दिखाई। छिंदवाड़ा डिस्ट्रिक्ट मुआथाई मार्शल आर्ट एसोसिएशन के सचिव राजेश मालवीय ने बताया कि श्रीनाथ हायर सेकेंडरी स्कूल में संचालित मार्शल आर्ट एकेडमी के 54 खिलाडिय़ों ने चैंपियनशिप में भाग लेकर 25 स्वर्ण 16 रजत एवं 12 कांस्य पदक जीतकर मार्शल आर्ट एकेडमी छिंदवाड़ा एवं जिले का नाम राज्य में गौरवान्वित किया। इस उपलब्धि पर एसोसिएशन के संरक्षक प्रमोद शर्मा, अध्यक्ष नितिन खंडेलवाल, उपाध्यक्ष हरि ओम झिरवार, डॉक्टर सर्वोत्तम ठाकुर, श्रेय जैन, सुनीता मालवी, देवकी पदम, चिंतामन ठाकरे एवं अन्य सदस्य एवं पदाधिकारी ने खुशी जताई। सचिव ने बताया कि स्वर्ण पदक विजेता खिलाडिय़ों का चयन राष्ट्रीय मुआथाई मार्शल आर्ट चैंपियनशिप के लिए किया गया है।

विश्वविद्यालय बॉलीबॉल टीम में चार खिलाडिय़ों का चयन

उच्च शिक्षा विभाग के मार्गदर्शन एवं राजमाता सिंधिया गल्र्स कॉलेज के तत्वावधान में विगत दिनों आयोजित किए गए संभाग स्तरीय महिला वॉलीबॉल प्रतियोगिता में जिले के चार खिलाडिय़ों का चयन रानी दुर्गावती विश्वविद्यालय में किया गया है। चारों खिलाड़ी सादिया बानो, करिश्मा धुर्वे, धरा कौरासे एवं अलीसा खान बुधवार को जबलपुर के लिए रवाना हुई। जबलपुर से टीम राजस्थान के बांसवाड़ा में आयोजित होने वाले अंतर विश्वविद्यालयीन प्रतियोगिता में भाग लेने रवाना होगी। छात्राओं के चयन पर प्राचार्य डॉ. कामना वर्मा, दिनेश चौधरी, महीम चतुर्वेदी सहित अन्य ने खुशी जताई। क्रीड़ा अधिकारी अजय सिंह ठाकुर ने बताया कि बांसवाड़ा में जबलपुर विश्वविद्यालय का पहला मैच अमरावती विश्वविद्यालय से होगा।

ashish mishra
और पढ़े
Web Title: Sports: Players of Chief Minister's home district won 25 gold medals
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।