scriptपरियोजना अधिकारी पर लग रहे गम्भीर आरोप, शिकायत के बाद आगे, पढ़ें पूरी खबर | Patrika News
छिंदवाड़ा

परियोजना अधिकारी पर लग रहे गम्भीर आरोप, शिकायत के बाद आगे, पढ़ें पूरी खबर

महिला बाल विकास परियोजना में विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। छिंदवाड़ा/जुन्नारदेव. महिला बाल विकास परियोजना में विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। कुछ दिनों पूर्व ही पर्यवेक्षकों व ऑपरेटर ने परियोजना अधिकारी प्रेरणा मर्सकोले के खिलाफ प्रताडऩा का आरोप लगा कर कलेक्टर से शिकायत कर मोर्चा खोल दिया था। शिकायत […]

छिंदवाड़ाApr 30, 2024 / 06:33 pm

Sanjay Kumar Dandale

mahila bal vikas vibhag

mahila bal vikas vibhag

महिला बाल विकास परियोजना में विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है।

छिंदवाड़ा/जुन्नारदेव. महिला बाल विकास परियोजना में विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। कुछ दिनों पूर्व ही पर्यवेक्षकों व ऑपरेटर ने परियोजना अधिकारी प्रेरणा मर्सकोले के खिलाफ प्रताडऩा का आरोप लगा कर कलेक्टर से शिकायत कर मोर्चा खोल दिया था।
शिकायत के 2 दिन बाद ही सोमवार को परियोजना के अंतर्गत आने वाली आंगनबाड़ी केंद्रों की कार्यकर्ताओं ने परियोजना अधिकारी पर प्रताडऩा और वसूली जैसे गम्भीर आरोप लगाए है। एसडीएम के नाम तहसीलदार प्रीति पटेल को सौंपे ज्ञापन में आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं ने मिनी आंगनबाड़ी को मेन केंद्र में परिवर्तित करने के नाम पर राशि मांगने, बैठक में देरी से पहुंचने पर मानसिक और शारारिक रूप से प्रताडि़त करने, रजिस्टर प्रदाय, रंग रोगन के लिए आई राशि मांगने के गंभीर आरोप ने लगाए है।
मिनी आंगनबाड़ी केंद्रों की कार्यकर्ताओं से मांगे 30 हजार

मिनी आंगनबाड़ी केंद्रों को मेन केंद्र में परिवर्तित करने के लिए कार्यकर्ताओं से 30 हजार रुपए मांगने के आरोप मिनी केंद्र की कार्यकर्ता संगीता साहू, किरण भलावी, कविता पवार, मीरा आम्रवंशी सहित कार्यकर्ताओं ने लगाए है। एक कार्यकर्ता ने ३० हजार रुपए लेने तथा अन्य कार्यकर्ताओं ने कई आरोप लगाए है।

Hindi News/ Chhindwara / परियोजना अधिकारी पर लग रहे गम्भीर आरोप, शिकायत के बाद आगे, पढ़ें पूरी खबर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो