script160 बोटल शराब जब्त | Seize 160 bottle alcohol | Patrika News

160 बोटल शराब जब्त

locationछिंदवाड़ाPublished: Nov 02, 2018 06:04:33 pm

विधानसभा चुनाव को लेकर क्षेत्र में शराब की अवैध बिक्री, सट्टापट्टी और अन्य अवैध कार्यों के रोकथाम के लिए प्रशासन एवं पुलिस विभाग सर्चिंग कर रहा है।

awaidh sharab

awaidh sharab

सौंसर . जिला प्रशासन के निर्देश पर पुलिस विभाग ने ग्राम नांदेपुर में बुधवार की रात्रि देसी- विदेशी शराब के कारोबार पर छापामार कार्रवाई की। तहसीलदार डॉ. अजय भूषण शुक्ला के निर्देश पर नायब तहसीलदार छवि पंत एवं सौंसर थाना प्रभारी अर्चना जाट ने कार्रवाई की, जिसमें में शराब की 160 बोतलें जब्त की गईं। ज्ञात हो कि आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर क्षेत्र में शराब की अवैध बिक्री, सट्टापट्टी और अन्य अवैध कार्यों के रोकथाम के लिए प्रशासन एवं पुलिस विभाग सर्चिंग कर रहा है।
मिली जानकारी के अनुसार नांदेपुर निवासी रमेश पिता गड़ी गजभिए से देसी-विदेशी शराब जब्त की गई। सौंसर थाना में मामला दर्ज किया गया। वही सट्टे पर भी ग्राम रामाकोना में प्रशासन और पुलिस विभाग के कार्रवाई के दौरान 4200 की सट्टा पट्टी जब्त की। आरोपी के विरुद्ध प्रकरण दर्ज किया गया। गौरतलब है कि गत दिनों भी प्रशासन और पुलिस के सहयोग से ग्राम कुड्डम में शराब पकड़ी गई थी।
रेत से भरा वाहन छीनने वालों पर मामला दर्ज

तामिया . रेत का अवैध परिवहन कर रहे रेत लोगों के विरुद्ध रेत चोरी का मामला दर्ज किया गया है।
बता दें कि नायब तहसीलदार रत्नेश ठवरे ने मंगलवार को रेत से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली पकड़ी थी, लेकिन रेत लेकर जा रहे लोग राजस्व अमले को धमका कर ट्रैक्टर ट्रॉली छुड़ा कर ले गए थे। इस मामले को लेकर हल्का पटवारी लक्ष्मी शंकर वर्मा ने थाने में शिकायत दर्ज कराई थी, जिस पर पुलिस ने बाकी निवासी जगदीश पिता गोकुल साहू, उसके पुत्र रोहित, पुत्री आस्था और वाहन चालक रवि भारती छिंदी के खिलाफ धारा 379 में चोरी का मामला दर्ज किया है। यह धारा अजमानती बताई गई है। इसके अलावा शासकीय कर्मचारी से अभद्र व्यवहार करने पर धारा 353 के साथ ही शासकीय काम में बाधा पहुंचाने पर धारा 186, जान से मारने की धमकी देने पर धारा 506 और प्रकरण में एक से अधिक अपराधी होने पर धारा 34 लगाई गई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो