scriptनाबालिग ने की मामा की हत्या, वजह जान आप भी रह जाएंगे हैरान | murders of Mama | Patrika News

नाबालिग ने की मामा की हत्या, वजह जान आप भी रह जाएंगे हैरान

locationछिंदवाड़ाPublished: May 21, 2019 12:17:12 pm

Submitted by:

Rajendra Sharma

एसपी ऑफिस के पीछे से देर रात पकड़ाया

Another murder in Damoh, see the video, after being hit by the rigors

Another murder in Damoh, see the video, after being hit by the rigors

रामबाग में देर रात वारदात: बार-बार विवाद पर समझाइश देना बनी वजह
छिंदवाड़ा. शहर के रामबाग वार्ड क्रमांक ग्यारह निवासी रोहित उर्फ खोकी पिता अंगद मालवी पर देर रात 17 वर्षीय नाबालिग ने लाठी और चाकू से जानलेवा हमला कर दिया। वारदात को अंजाम देने के बाद नाबालिग मौके से भाग निकला। घायल अवस्था में रोहित को जिला अस्पताल पहुंचाया गया, जहां कुछ देर के इलाज के बाद उसकी मौत हो गई। हत्या की सूचना मिलते ही पुलिस हरकत में आई और आरोपित की तलाश शुरू कर दी। देर रात उसे एसपी ऑफिस के पीछे से गिरफ्तार किया गया।
धरमटेकड़ी चौकी पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार रोहित मालवी मूल रूप से चौरई का निवासी है और वह लम्बे समय से अपनी चचेरी बहन के पास रामबाग में रहता था। 17 वर्षीय नाबालिग आरोपित अक्सर अपनी मां से विवाद और मारपीट करता था। रोहित अपने नाबालिग भांजे को विवाद और मारपीट करने से रोकता था जिस पर दोनों के बीच कहासुनी भी होती थी। रविवार देर रात रामबाग में रवि की आटा चक्की के समीप रोहित पर उसके नाबालिग भांजे ने पहले डंडे से हमला कर दिया। इससे वह जमीन पर गिर गया। आरोपित ने बाद में उस पर चाकू से सीने और सिर पर वार किए, जिससे वह गम्भीर घायल हो गया। मारपीट करने के बाद आरोपित वहां से भागा तो उसे उसके बड़े भाई मनीष और मां ने देखा। उन्होंने पहले रोहित को अस्पताल पहुंचाया और पुलिस को सूचना दी।
तलाश में ली साइबर सेल की मदद

हत्या की सूचना मिलते ही सीएसपी दीशेष अग्रवाल, कोतवाली टीआइ सियाराम सिंह गूर्जर, कुंडीपुरा टीआइ विनोद कुमार दीक्षित और धरमटेकड़ी चौकी प्रभारी स्टॉफ के साथ आरोपित की तलाश में जुटे। साइबर सेल की मदद ली गई। करीब दो घंटे की ताबड़तोड़ छानबीन के बाद गुनहगार एसपी ऑफिस के पीछे हाथ लगा। उसे हिरासत में लेकर धरमटेकड़ी चौकी लाया गया। पूछताछ में उसने हत्या की वजह विवाद करने से रोकना बताया। पूछताछ के बाद मंगलवार उसे न्यायालय में पेश किया जा सकता है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो