scriptअधिकांश निजी क्लीनिक बंद, मरीजों की बढ़ी मुसीबत | Most private clinics closed, patients increased trouble | Patrika News
छिंदवाड़ा

अधिकांश निजी क्लीनिक बंद, मरीजों की बढ़ी मुसीबत

नगर के अधिकांश चिकित्सकों ने अपने क्लीनिक को बंद कर दिया है जिसके कारण मरीजों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।

छिंदवाड़ाApr 11, 2020 / 05:41 pm

SACHIN NARNAWRE

क्लीनिक का बोर्ड लगाए बिना कर रहा था मरीजों का इलाज, डिग्री भी नहीं दिखा पाया

क्लीनिक का बोर्ड लगाए बिना कर रहा था मरीजों का इलाज, डिग्री भी नहीं दिखा पाया

परासिया. कोरोना वायरस को लेकर जहां स्वास्थ्य सेवाओं को अत्यंत संवेदनशील माना जा रहा है वहीं कुछ चिकित्सक इस कठिन घड़ी में अपने क्लीनिक पर ताला लगा दिए हैं। परासिया नगर के अधिकांश चिकित्सकों ने अपने क्लीनिक को बंद कर दिया है जिसके कारण मरीजों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।
गौरतलब है कि सरकारी अस्पतालों में भी ओपीडी को बहुत कम समय के लिए खोला जा रहा है वहीं नगर के चिकित्सकों द्वारा क्लिनिक बंद किए जाने से लोगों में आक्रोश है। एसडीएम नम: शिवाय अरजरिया ने कहा कि इस संबंध में जानकारी एकत्रित की जा रही है। अस्पतालों में बीपी, शुगर चेकअप बंद है शासकीय प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्रों तथा आरोग्य केंद्रों में मरीजों के हाई ब्लड प्रेशर तथा डायबिटीज सहित अन्य चेकअप बंद कर दिए गए हैं। कोरोना वायरस संक्रमण के कारण यह कदम उठाया गया है लेकिन 2 सप्ताह के बाद भी मरीजों के रूटीन चेकअप की व्यवस्था नहीं बनाई गई है जिसके कारण हाई ब्लड प्रेशर तथा डायबिटीज से पीडि़त मरीज परेशान हो रहे हैं।

Hindi News/ Chhindwara / अधिकांश निजी क्लीनिक बंद, मरीजों की बढ़ी मुसीबत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो