scriptलापता युवती का अपहरण या हत्या | Kidnapping or murder | Patrika News

लापता युवती का अपहरण या हत्या

locationछिंदवाड़ाPublished: Jul 21, 2019 06:24:44 pm

इलाज कराने 2 जुलाई को अपने घर से निकली थी उसके बाद से आज तक लापता है। परिजन ने 3 जुलाई को युवती की गुमशुदगी की रिपोर्ट पुलिस थाना उमरेठ में दर्ज कराई।

उमरेठ. पुलिस थाना उमरेठ के अंतर्गत ग्राम चोपन टेकड़ी निवासी आदिवासी सुमरसिंह धुर्वे की पुत्री अनिता धुर्वे 21 वर्ष कुछ दिनों से बीमार थी जो इलाज कराने 2 जुलाई को अपने घर से निकली थी उसके बाद से आज तक लापता है। परिजन ने 3 जुलाई को युवती की गुमशुदगी की रिपोर्ट पुलिस थाना उमरेठ में दर्ज कराई।
बताया जाता है कि उसी दिन युवती के परिवार वालों को यह भी पता चला की पड़ोस में रहने वाला युवक भी लापता है। युवती के परिजनों ने बताया कि दोनों परिवारों के बीच आपसी रंजिश है वहीं उन्होंने आशंका व्यक्त की है कि लापता युवक के परिजनों ने ही उनकी पुत्री का अपहरण किया हो या उसे मार दिया हो। यह सब बताने के बाद भी पुलिस दोनों युवक युवतियों को तलाश करने में असफल है।
इस मामले में उमरेठ पुलिस थाना प्रभारी राजेश पटेल का कहना है कि युवक-युवती के मिलने के बाद ही युवती के बयान पर कोई कार्रवाई की जा सकती है अभी तक किसी प्रकार की सूचना या कोई सुराग नहीं लगा है। वहीं युवती के परिवार वालों का कहना है कि युवक के परिवार युवक से लगातार संपर्क में है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो