scriptमतदान से पहले इमोशनल हुए कमलनाथ, अपनी जवानी से लेकर अंतिम सांस तक को लेकर कही बड़ी बात, VIDEO | Kamal Nath became emotional before loksabha election 2024 first face voting said a big thing about his youth till his last breath VIDEO | Patrika News
छिंदवाड़ा

मतदान से पहले इमोशनल हुए कमलनाथ, अपनी जवानी से लेकर अंतिम सांस तक को लेकर कही बड़ी बात, VIDEO

कमलनाथ ने भावुक शब्दों में मंच से लोगों को संबोधित करते हुए कहा- मैंने अपनी जवानी छिंदवाड़ा के लिए समर्पित कर दी और अब मैं..।

छिंदवाड़ाApr 18, 2024 / 09:12 am

Faiz

kamal nath emotional speech
मध्य प्रदेश में बुधवार 17 अप्रैल को पहले चरण का चुनाव प्रचार शाम 6 बजे बंद हो गया है। 19 अप्रैल को मध्य प्रदेश की 6 सीटों पर वोटिंग होने वाली है। इसी कड़ी में चुनाव प्रचार की समाप्ति से पहले अपने गृह जिले सूबे के छिंदवाड़ा पहुंचे मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम और पूर्व पीसीसी चीफ कमलनाथ ने जनसभा को संबोधित करते हुए भावुक हो गए। मंच से लोगों को संबोधित करते हुए कमलनाथ ने कहा कि मैंने अपनी जवानी छिंदवाड़ा के लिए समर्पित कर दी। अब मैं अपनी अंतिम सांस भी छिंदवाड़ा के लिए ही समर्पित करना चाहता हूं।
यही नहीं, पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने आगे ये भी कहा कि, ‘सच्चाई को पहचानिए, सच्चाई का साथ दीजिए। हम मिलकर एक न्याय की आस बनाएंगे।’ उनके इसी भावुक संबोधन का एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर भी वायरल होने लगा है। आपको बता दें कि छिंदवाड़ा सीट पर पहले चरण में यानी 19 अप्रैल को मतदान होना है। इससे पहले कमलनाथ चुनाव प्रचार के आखिरी दिन बेटे और मौजूदा सांसद नकुल नाथ के लिए वोटों की अपील करने पहुंचे थे।
यह भी पढ़ें- सरसों तेल की लूट : सड़क पर पलटा टैंकर, घायल ड्राइवर को देखने के बजाय तेल लूटने लगी भीड़, VIDEO

वायरल हो रहा कमलनाथ का ये भावुक संदेश

आपको बता दें कि विधानसभा क्षेत्र बैहर, लांजी और परसवाड़ा में प्रचार आज शाम से बंद हो गया। मतदान समाप्ति के लिए निर्धारित समय के 48 घंटे से पहले से चुनाव प्रचार बंद करने का प्रावधान है। प्रचार-प्रसार समाप्त होने की समय-सीमा के बाद बाहरी क्षेत्र के व्यक्तियों को जो उस निर्वाचन क्षेत्र में मतदाता नहीं हैं, उन्हें वो क्षेत्र छोड़ना होता है। प्रथम चरण में लोकसभा सीट सीधी, शहडोल, जबलपुर, मण्डला, बालाघाट और छिंदवाड़ा में 19 अप्रैल यानी शुक्रवार को पहले चरण में मतदान होने हैं।

Home / Chhindwara / मतदान से पहले इमोशनल हुए कमलनाथ, अपनी जवानी से लेकर अंतिम सांस तक को लेकर कही बड़ी बात, VIDEO

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो