पति ने उठाया ऐसा खौफ़नाक कदम

By: Baban Rao Pathe

Updated On: 25 Aug 2019, 11:54:34 AM IST

  • वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी पति फरार, कोतवाली थाना क्षेत्र के ठाकरेढाना चन्दनगांव में का मामला, सुबह करीब 5. 30 बजे हत्या कर भागा युवक

वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी पति फरार, कोतवाली थाना क्षेत्र के ठाकरेढाना चन्दनगांव में का मामला, सुबह करीब ५. ३० बजे हत्या कर भागा युवक, शहर के बस स्टैंड, रेलवे स्टैंड पर पुलिस ने की नाकाबंदी

छिंदवाड़ा. जिला मुख्यालय के चन्दनगांव ठाकरेढाना में तड़के एक महिला की हत्या कर दी। बीचबचाव करने पहुंची महिला की बहन को बुरी तरह घायल कर दिया है। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया।वारदात सुबह करीब 5.30 बजे की बताई जा रही है। सूचना मिलते ही पुलिस और एफएसएल की टीम मौके पर पहुंच चुकी थी।

कोतवाली पुलिस वारदात स्थल पर पहुंची तो पूछताछ में सामने आया कि चन्दनगांव के ठाकरेढाना निवासी कालीचरण प्रजापति ने घर में सो रही पत्नी माया प्रजापति की कुल्हाड़ी से हत्या कर दी। दूसरे कमरे में सो रही पुष्पा के साथ मारपीट की जिससे वह गम्भीर घायल हो गई। पुलिस ने घायल को जिला अस्पताल पहुंचाया और छानबीन शुरू की। शहर के बस स्टैंड, रेलवे स्टेशन पर चैकिंग बढाने के साथ कई रास्तों पर नाकाबंदी कर दी गई। कोतवाली टीआइ विनोद कुशवाह ने बताया कि प्राथमिक तौर पर परिजनों से चर्चा में सामने आया है कि माला और पुष्पा मोबाइल पर लम्बे समय तक बात करती थीं जिससे कालीचरण नाराज रहता था, इसी बात को लेकर विवाद होता था।

Updated On:
25 Aug 2019, 11:51:46 AM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।