युवक से मारपीट के बाद क्षेत्र में तनाव

By: Sanjay Kumar Dandale

Updated On:
12 Aug 2019, 06:00:00 PM IST

  • ग्राम मोरडोंगरी मे रविवार देर शाम भुली बस स्टैंड पर तीन आदतन अपराधियों ने गांव के एक किसान के साथ धारदार हथियार से मारपीट कर दी।

छिंदवाड़ा/पांढुर्ना. ग्राम मोरडोंगरी मे रविवार देर शाम भुली बस स्टैंड पर तीन आदतन अपराधियों ने गांव के एक किसान के साथ धारदार हथियार से मारपीट कर दी। इस घटना के विरोध में गांव में तनाव उत्पन्न हो गया। गांव वाले घटना का विरोध दर्ज कराने के लिए पुलिस थाने का घेराव करने पहुंच गए थे लेकिन पुलिस के आश्वासन के बाद गांव वाले प्राथमिकी दर्ज करा के लौट गए।
मिली जानकारी के अनुसार ग्राम मोरडोंगरी मे रहने वाले आरोपी पंकज धारपुरे, मनीष बड्नघरे और गौरव सहारे के विरुद्ध गांव वाले बड़ी संख्या में रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए पहुंचे थे। गांव वालों ने बताया कि गांव के ये तीनों युवक आदतन आरोपी है जो गांव के बस स्टैंड पर किसी के भी साथ उलझकर आये दिन झगड़े करते है। रविवार शाम को इन तीनों ने मिलकर गांव के किसान रमेश चिंदया पराडक़र को धारदार हथियार से बेरहमी के साथ मारपिट की।
इस मारपीट में रमेश को आंख चेहरे पर गम्भीर चोंटेआई है। घटना के बाद से आरोपी फरार हो गए है। पुलिस ने अपराध दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

Updated On:
12 Aug 2019, 06:00:00 PM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।