scriptओवरब्रिज से जाएं या नहीं | Go overbridge or not | Patrika News

ओवरब्रिज से जाएं या नहीं

locationछिंदवाड़ाPublished: Nov 12, 2018 04:57:24 pm

छिंदवाड़ा की ओर से आने वाले वाहनों को बस स्टैंड पहुंचने के लिए असमंजस की स्थिति से गुजरना पड़ रहा है।

overbridge

overbridge

ओवरब्रिज से जाएं या नहीं
सौंसर. नगर में यातायात व्यवस्था सुचारू करने के लिए ओवरब्रिज का निर्माण तो हो गया है लेकिन संकेतक बोर्ड न होने वाहन चालक परेशान नजर आते हैं। विशेषतौर से छिंदवाड़ा की ओर से आने वाले वाहनों को बस स्टैंड पहुंचने के लिए असमंजस की स्थिति से गुजरना पड़ रहा है।
छिंदवाड़ा की ओर से आने पर ओवरब्रिज प्रारंभ होते ही बड़े छोटे सभी वाहनों को सौंसर नगर में प्रवेश के लिए ओवरब्रिज के ऊपर से चले या ओवर ब्रिज के नीचे बने मार्ग से चले इसमें असमंजस बन जाता है। नीचे के मार्ग से चले तो रेलवे क्रासिंग पर ब्रॉडगेज रेल लाइन के काम चलने के कारण आगे का रास्ता बंद हो गया है इस कारण वाहन चालकों को असुविधा होती है। दिशा फलक भी रेलवे क्रासिंग पर नहीं होने के कारण यह समस्या बनी रहती है।
रेलवे क्रॉसिंग पर वाहन चालक अब किस ओर जाएं लोगों से पूछते नजर आते हैं। लोगों द्वारा बताए जाने पर रेलवे क्रॉसिंग से यू-टर्न लेकर सौंसर की ओर जाने वाले क्रॉसिंग के नीचे बने अंडरपास से छोटे वाहनों को गुजरना पड़ता है। जो की बस स्टैंड ओर सिविल लाइन की ओर मार्ग जाता है।
बड़े वाहन के चालकों को होती है परेशानी
संकेतक बोर्ड न होने से बड़े वाहनों बस और ट्रक के अलावा बड़े चार पहिया वाहनों को सीधे छिंदवाड़ा की ओर से प्रारंभ होने वाले ओवरब्रिज के ऊपर से सीधे चलकर अब मोहगांव तिराहे से यू टर्न लेकर बस स्टैंड और नगर की ओर आना पड़ता है। गौरतलब है कि बड़े वाहनों को छिंदवाड़ा की ओर से ब्रिज पर चलने के लिए यहां भी कोई संकेतक बोर्ड नहीं लगाया गया है। जिससे बड़े वाहन भी ओवरब्रिज से चले या नीचे के मार्ग से चले सोच विचार में पड़ जाते है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो