script

एक ही दिन चार दुर्घटना में चार की मौत

locationछिंदवाड़ाPublished: Feb 16, 2019 06:26:21 pm

शुक्रवार को नेशनल हाइवे पर हुए सड़क दुर्घटनाओं में 4 व्यक्ति की मौत हो गई

rajasthan news

road accident

पांढुर्ना. शुक्रवार दोपहर को नेशनल हाइवे पर हुए दो सड़क दुर्घटनाओं में एक व्यक्ति की मौत हो गई वहीं दो चचेरे भाई घायल हो गए है। घायलों को नेशनल हाइवे की एंबुलेंस से सिविल अस्पताल में भर्ती किया गया। जहां से प्राथमिक उपचार के बाद दोनों घायलों को नागपुर रैफर किया गया है।
तेरहवीं का कार्ड बांटने निकला था दरबारी
राजना के दादाजी भक्त वासुराज उकार दरबारी था। शुक्रवार को वह वह खंडवा के प्रमुख रहे स्व. कोमल भाऊ आखरे की तेरहवीं का कार्ड बांटने निकला था। राजना लौटते वक्त वासुराज को बस क्रमांक एम पी 28, 0207 ने विपरीत दिशा से आकर टक्कर मार दी। घटना में उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद दादाजी भक्तों की भीड़ सिविल अस्पताल में जुट गई थी।
शादी से लौट रहे थे चचेरे भाई
शादी से सिवनी लौट रहे अंकित पिता गणेश सवई 20 वर्ष और पंकज पिता श्यामलाल सवई 21 वर्ष की पांढुर्ना टी प्वॉइंट पर ट्रक से टक्कर हो गई। घटना में दोनों भाइयों को पैर अंदरूनी चोंट लगने की वजह से चिकित्सकों ने उन्हें नागपुर रैफर कर दिया। घटना के बाद घायलों को सिविल अस्पताल पहुंचाने के लिए ऑटो चालकों को राहगीर रोकते रहे परंतु ऑटो चालक व अन्य वाहन नहीं रुके जिससे लोगों में आक्रोश देखा गया। अंकित के उपचार के दौरान नागपुर में मौत हो गई।
बाइक सवार की मौत
अमरवाड़ा . छिंदवाड़ा नरसिंहपुर मार्ग एनएच 547 अमरवाड़ा करबढोल के समीप शुक्रवार तड़के करीब 3 बजे ट्रैक्टर क्र. एमपी 28 इ 4301 के चालक ने लापरवाही वाहन चलाकर बाइक सवार गोविंद पिता देवी प्रसाद डेहरिया 32 वर्ष टक्कर मार दी। बताया जाता है कि बाइक चालक की घटनास्थल पर मौत हो गई।
कंटेनर की टक्कर से बाइक सवार दो घायल, एक की मौत
छिंदवाड़ा/ सौंसर. रामाकोना के समीप नागपुर-.छिंदवाड़ा नेशनल हाइवे पर देर रात हुए एक्सीडेंट में एक बाइक सवार की मौत हो गई वहीं दो अन्य घायल हो गए। सौंसर पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार रामाकोना के पास रोहना जोड़ पर कंटेनर के चालक ने बाइक सवारों को टक्कर मार दी। बाइक पर सवार होकर मुकेश आकोटकर, सौरव सोमकुंवर, गोपाल दुफारे रामाकोना से सौंसर आ रहे थे। बताया जाता है एक साथी के मौके पर ही मौत हो गई। वहीं दो अन्य घायलों को 108 से सौंसर अस्पताल पहुंचाया गया है।

ट्रेंडिंग वीडियो