script

शौचालय में रखे मिले स्टे्रचर और गंदगी पर भडक़ी डायरेक्टर डॉ. श्रीवास्तव

locationछिंदवाड़ाPublished: Jul 21, 2019 11:53:32 am

Submitted by:

Dinesh Sahu

डीन समेत हाइट्स एजेंसी संचालक को लगाई फटकार

Chhindwara Institute of Medical Sciences

शौचालय में रखे मिले स्टे्रचर और गंदगी पर भडक़ी डायरेक्टर डॉ. श्रीवास्तव

छिंदवाड़ा. छिंदवाड़ा इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेस से सम्बद्ध जिला अस्पताल का निरीक्षण करने डायरेक्टर ऑफ मेडिकल एजुकेशन डॉ. उल्का श्रीवास्तव शनिवार शाम 5 बजे पहुंची। इस दौरान उन्होंने नवीन बिल्डिंग में संचालित विभिन्न विभागों के प्रमुखों से चर्चा की तथा व्यवस्था बनाने के लिए आवश्यक सामग्रियों को खरीदने के निर्देश डीन को दिए।
वहीं नवीन बिल्डिंग के महिला सर्जिकल वार्ड के शौचालय में स्टे्रचर रखे जाने और गंदगी देख भडग़ गई तथा डीन और व्यवस्था बनाने की जिम्मेदार निजी एजेंसी हाइट्स के संचालक को फटकार लगाई। साथ ही कर्मचारियों की लापरवाही पर आवश्यक कार्रवाई की चेतावनी दी।
वहीं निजी एजेंसी द्वारा सुरक्षा और सफाई व्यवस्था बनाने में लापरवाही पर नाराजगी जताई तथा संस्था में कार्यरत कर्मचारियों की सूची उपलब्ध नहीं होने पर सवाल उठाए। हालांकि डीएमइ डॉ. श्रीवास्तव ने उक्त लापरवाही को आड़े हाथ लेते हुए पब्लिक सेक्टर की संस्थाओं में ऐसे हालाल होना सामान्य बताया। इस अवसर पर डीन डॉ. जीबी रामटेके समेत कॉलेज के अन्य अधिकारी-कर्मचारी मौजूद थे।
एग्जीक्यूटिव कमेटी लेंगी निर्णय –

इधर मेडिकल कॉलेज में विभिन्न पदों पर लिए गए साक्षात्कार में चयनित अभ्यर्थियों को अब तक नियुक्ति पत्र जारी नहीं किए जाने के मामले में डीएमइ डॉ. श्रीवास्तव ने बताया कि मेडिकल कॉलेज में भर्ती के संदर्भ में एग्जीक्यूटिव कमेटी निर्णय लेंगी। इसके लिए कमिश्नर जबलपुर, डीन तथा अन्य अधिकारी आवश्यक कार्रवाई करेंगे तथा भर्ती प्रक्रिया नियमों के तहत निष्पक्ष किए जाने का आश्वासन दिया है।

ट्रेंडिंग वीडियो