audio viral: 50 हजार रुपए रिश्वत मांगने का ऑडियो वायरल

By: manohar soni

Updated On: 24 Aug 2019, 12:54:42 PM IST

  • राजेगांव के पीडि़त परिवार ने कलेक्टर से की संबंधित कर्मचारी की शिकायत

छिंदवाड़ा. मोहखेड़ जनपद पंचायत के अंतर्गत ग्राम पंचायत राजेगांव की एक विधवा महिला से संबल योजना का लाभ दिलाने के नाम पर 50 हजार रुपए रिश्वत बतौर मांगने का ऑडियो वायरल हुआ है। पीडि़त परिवार का दावा है कि उसने कलेक्टर से भी संबंधित कर्मचारी की शिकायत की है।



No data to display.

सोशल मीडिया में तेजी से वायरल इस ऑडियो में पीडि़त महिला लखनिया बाई पहाड़े और उसके पुत्र नरेन्द्र पहाड़े के साथ संबंधित कर्मचारी की बातचीत है। जिसमें कर्मचारी यह कहते पाया जा रहा है कि संबल योजना का लाभ दिलाने के एवज में उसे 50 हजार रुपए ऊपर बैठे लोगों को देने हैं। इस बातचीत में महिला उसके सामने राशि कम करने के लिए गिड़ागिड़ा रही है। उसका पुत्र भी संबंधित से यहीं कह रहा है।

 

इस संबंध में पत्रिका से पीडि़त नरेन्द्र पहाड़े से बात की तो उसने बताया कि वायरल ऑडियो (पत्रिका इसकी पुष्टि नहीं करता) में बातचीत का यह मामला उनके और संबंधित विभाग के स्थानीय कर्मचारी के बीच का है। इसकी शिकायत उन्होंने अपनी मां और ग्रामीणों के साथ जाकर कलेक्टर से भी की है। इस समय भोपाल में मौजूद है। इस संबंध में जनपद पंचायत मोहखेड़ के सीइओ के.बोरकर से सवाल किए गए तो उन्होंने कहा कि पीडि़त पक्ष अभी तक उनके पास नहीं आया है। वे इस ऑडियो की टोह संबंधित पंचायत स्तर पर ले रहे हैं। उनके पास शिकायत आती है तो जांच कर वरिष्ठ अधिकारियों को रिपोर्ट करेंगे।

Updated On:
24 Aug 2019, 12:41:45 PM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।