scriptaudio viral: 50 हजार रुपए रिश्वत मांगने का ऑडियो वायरल | Audio of 50 thousand rupees bribe viral | Patrika News

audio viral: 50 हजार रुपए रिश्वत मांगने का ऑडियो वायरल

locationछिंदवाड़ाPublished: Aug 24, 2019 12:54:42 pm

Submitted by:

manohar soni

राजेगांव के पीडि़त परिवार ने कलेक्टर से की संबंधित कर्मचारी की शिकायत

chhindwara

ये हैं भ्रष्टाचार से जुड़े बीते छह महीनों के 5 बड़े मामले, 42 दिन में 6 पुलिसकर्मी भ्रष्टाचार में फंस चुके हैं

छिंदवाड़ा. मोहखेड़ जनपद पंचायत के अंतर्गत ग्राम पंचायत राजेगांव की एक विधवा महिला से संबल योजना का लाभ दिलाने के नाम पर 50 हजार रुपए रिश्वत बतौर मांगने का ऑडियो वायरल हुआ है। पीडि़त परिवार का दावा है कि उसने कलेक्टर से भी संबंधित कर्मचारी की शिकायत की है।

सोशल मीडिया में तेजी से वायरल इस ऑडियो में पीडि़त महिला लखनिया बाई पहाड़े और उसके पुत्र नरेन्द्र पहाड़े के साथ संबंधित कर्मचारी की बातचीत है। जिसमें कर्मचारी यह कहते पाया जा रहा है कि संबल योजना का लाभ दिलाने के एवज में उसे 50 हजार रुपए ऊपर बैठे लोगों को देने हैं। इस बातचीत में महिला उसके सामने राशि कम करने के लिए गिड़ागिड़ा रही है। उसका पुत्र भी संबंधित से यहीं कह रहा है।

 

इस संबंध में पत्रिका से पीडि़त नरेन्द्र पहाड़े से बात की तो उसने बताया कि वायरल ऑडियो (पत्रिका इसकी पुष्टि नहीं करता) में बातचीत का यह मामला उनके और संबंधित विभाग के स्थानीय कर्मचारी के बीच का है। इसकी शिकायत उन्होंने अपनी मां और ग्रामीणों के साथ जाकर कलेक्टर से भी की है। इस समय भोपाल में मौजूद है। इस संबंध में जनपद पंचायत मोहखेड़ के सीइओ के.बोरकर से सवाल किए गए तो उन्होंने कहा कि पीडि़त पक्ष अभी तक उनके पास नहीं आया है। वे इस ऑडियो की टोह संबंधित पंचायत स्तर पर ले रहे हैं। उनके पास शिकायत आती है तो जांच कर वरिष्ठ अधिकारियों को रिपोर्ट करेंगे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो