script

युवती और बुजुर्ग की हत्या के आरोपी गिरफ्तार

locationछिंदवाड़ाPublished: Jan 21, 2019 11:00:35 am

Submitted by:

babanrao pathe

दोनों ही वारदात की वजह भी सामने आ चुकी है। कत्ल की गुत्थी सुलझाने और आरोपित को दबोचने के लिए अलग-अलग टीमें बनाई गई थी।

cjhhindwara

छिंदवाड़ा. पुलिस ने रविवार को दो वारदात का खुलासा किया।

छिंदवाड़ा. पुलिस ने रविवार को दो वारदात का खुलासा किया। दोनों ही वारदात की वजह भी सामने आ चुकी है। कत्ल की गुत्थी सुलझाने और आरोपित को दबोचने के लिए अलग-अलग टीमें बनाई गई थी। कई स्थानों पर दबिश देने के बाद पुलिस को सफलता हाथ लगी। पूछताछ और दस्तावेजी कार्रवाई पूरी करने के बाद दोनों आरोपितों को न्यायालय में पेश किया गया, यहां से उनका जेल वारंट काट दिया।

कत्ल- एक

कुंडीपुरा थाना क्षेत्र के गांधीगंज शनिचरा बाजार से नई आबादी जाने वाले रास्ते पर स्थित दी मैट्रिक्स ब्यूटी पार्लर में काम करने वाली सिवनी प्राणमोती निवासी सुजेता ठाकुर (23) की 14 जनवरी की दोपहर ब्यूटी पार्लर के अंदर घुसकर धारदार हथियार से गला रेंतकर हत्या कर दी थी। वारदात के बाद आरोपित मौके से भाग निकला। प्राथमिक जांच में सामने आया कि ग्राम माल्हनवाड़ा निवासी युवती के प्रेमी सूरज वैश ने ही वारदात को अंजाम दिया है और वह शहर में नहीं है। 19 जनवरी को इमलीखेड़ा चौक पर किसी ने उसे घूमते हुए देखा तो पुलिस को सूचना दी। कुंडीपुरा थाना पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची और घेराबंदी कर उसे हिरासत में लिया। पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने उगला कि वह नागपुर, भोपाल, छिंदवाड़ा एवं सौंसर में पिछा रहा। एसपी मनोज कुमार राय ने आरोपित पर दस हजार रुपए का इनाम घोषित किया था।

कत्ल- दो

दमुआ थाना क्षेत्र के ग्राम झरना निवासी लक्ष्मीनारायण (60) पिता दशरथ निरापुरे 18 जनवरी की रात को घर में टीवी देख रहा था। अज्ञात व्यक्ति ने घर में घुसकर ईंट से हमला कर बुजुर्ग की हत्या कर दी। पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन के बाद आरोपी की तलाश में जुटी। मृतक की पत्नी ने पुलिस को बताया कि हत्या करने वाला दस हजार रुपए मांग रहा था। इसी बीच उसने ईंट मारी और वहां से भाग गया। महिला के बताए हुलिए के आधार पर दो संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई। झरना निवासी निवासी करन भन्नारे (55) ने पूछताछ के दौरान हत्या करना कबूला। आरोपित ने 30 हजार रुपए मृतक को दिए थे। 20 हजार रुपए बुजुर्ग की बेटी लौटा चुकी थी। दस हजार रुपए लेना शेष थे जिसको लेकर विवाद हुआ और हत्या कर दी।

ट्रेंडिंग वीडियो