scriptदरिंदों ने महिला को आखिर क्यों लगाया करंट, ऐसी हो गई उसकी हालत | Why did the poor people put the woman at all, why did she become such | Patrika News

दरिंदों ने महिला को आखिर क्यों लगाया करंट, ऐसी हो गई उसकी हालत

locationछतरपुरPublished: Jun 02, 2019 12:51:44 am

गंभीर अवस्था में छोड़ गए मायके

Why did the poor people put the woman at all, why did she become such

Why did the poor people put the woman at all, why did she become such

नौगांव. नगर से उत्तरप्रदेश के ग्राम धोर्रा में रहने वाली एक महिला के परिजन ने ससुराल पक्ष के लोगों पर प्रताडऩा के आरोप लगाए हैं। गर्भवती महिला के साथ कई बार मारपीट कर उसे करंट लगाया गया और उस गंभीर अवस्था में मायके छोड़ गए। ससुराल पक्ष की प्रताडऩा की कहानी महिला ने अपने परिजनों को बताई। परिजन महिला को लेकर हरपालपुर थाने पहुंचे, जहां से उन्हें भगा दिया गया। महिला का गर्भ गिरने के बाद महिला की हालत नाजुक होने लगी।
जानकारी के अनुसार नगर से लगे उत्तरप्रदेश के ग्राम धोर्रा में निवासी कालीचरन अहिरवार की पुत्री जमुनी देवी की शादी हरपालपुर थाना अंतर्गत के ग्राम इमलिया के एक परिवार में हुई थी।

महिला के भाई राजकुमार अहिरवार ने बताया कि शादी के कुछ दिनों बाद पति उसे दिल्ली ले गया। जहां उससे मजदूरी करवाता था और मारपीट के साथ ही करंट भी लगाया। जब वह तीन माह की गर्भ से हुई तो उसे मायके छोड़कर चले गए। कुछ दिनों बाद उसका गर्भ भी गिर गया। जिसके बाद उसने प्रताडऩा की बात बताई तो शिकायत करने हरपालपुर थाने गए। जहां किसी ने नहीं सुनी। उन्हें उत्तरप्रदेश का मामला कहकर भगा दिया गया। महिला की हालत खराब होने से उसका भाई महिला को सामुदायिक स्वास्थ केंद्र लेकर आया। जहां डॉक्टरों द्वारा महिला की हालत गंभीर बताई जा रही है।
हरपालपुर थाना प्रभारी राम बाबू चौधरी ने बताया कि मैं अभी बाहर हूं जिस समय शिकायत आई होगी, उस समय में हरपालपुर थाने में नहीं था हम लौटकर इस मामले को दिखवाते हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो