scriptVIDEO: रेत से भरा ट्रैक्टर छुड़ा ले गई दबंग महिला, देखते रह गई माइनिंग टीम और पुलिस | VIDEO: dabang lady freed tractor full of sand mining team and police kept watching | Patrika News
छतरपुर

VIDEO: रेत से भरा ट्रैक्टर छुड़ा ले गई दबंग महिला, देखते रह गई माइनिंग टीम और पुलिस

माइनिंग टीम और पुलिस ने पकड़ा था रेत से भरा ट्रैक्टर, महिला पहुंची और ट्रैक्टर से पुलिसकर्मियों को उतारकर ट्रैक्टर लेकर चली गई…

छतरपुरMay 02, 2024 / 09:15 pm

Shailendra Sharma

chhatarpur dabang lady
मध्यप्रदेश में भले ही पुलिस लगातार गुंडों और माफियाओं पर कार्रवाई कर रही है लेकिन इसके बावजूद कई बार ऐसी तस्वीरें सामने आती हैं जिन्हें देखकर लगता है कि माफियाओं के हौसले कम नहीं हो रहे हैं। ऐसा ही एक मामला छतरपुर में सामने आया है जहां एक दबंग महिला माइनिंग टीम और पुलिस की आंखों के सामने से दबंगई दिखाते हुए रेत से भरा ट्रैक्टर छुड़ाकर ले गई। महिला की दबंगई का वीडियो भी लोगों ने बनाया है जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।
देखें वीडियो-


दबंग महिला छुड़ा ले गई ट्रैक्टर


पूरा मामला कुछ इस तरह है कि गुरुवार की दोपहर माइनिंग टीम और पुलिस ने छतरपुर में एक रेत से भरे ट्रैक्टर को पकड़ा था। पुलिस और माइनिंग टीम के जवान ट्रैक्टर पर बैठकर उसे अपने साथ ले जाने वाले ही थे की तभी एक दबंग महिला वहां पहुंच गई। ये दबंग महिला ट्रैक्टर मालकिन बताई गई है जो मौके पर पहुंचते ही माइनिंग टीम व पुलिसकर्मियों पर बरस पड़ी। जमकर खरी खोटी सुनाई और खुद ट्रैक्टर पर चढ़कर ड्राइविंग सीट पर बैठ गई। उसने एक एक कर दोनों जवानों को ट्रैक्टर से नीचे उतार दिया। फिर दबंगई दिखाते हुए ड्राइवर के साथ ट्रैक्टर को वहां से लेकर चली गई और मौके पर मौजूद माइनिंग टीम व पुलिसकर्मी देखते रह गए।

विभाग की हो रही किरकिरी


दबंग महिला के द्वारा माइनिंग टीम और पुलिस की मौजूदगी में रेत से भरा ट्रैक्टर छुड़ाकर ले जाने का ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो के वायरल होने के साथ ही विभाग की किरकिरी भी हो रही है। देखना ये है कि अब माइनिंग टीम के द्वारा दबंग महिला के खिलाफ आगे क्या कार्रवाई की जाती है।
देखें वीडियो-

Home / Chhatarpur / VIDEO: रेत से भरा ट्रैक्टर छुड़ा ले गई दबंग महिला, देखते रह गई माइनिंग टीम और पुलिस

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो