सपा विधायक की नाराजगी नहीं हुई दूर, अब कलेक्टर पर बिफरे

By: Hamid Khan

Updated On:
25 Aug 2019, 08:12:16 AM IST

  • सपा विधायक बोले- अधिकारियों की मनमानी की वजह से विधायकों की हो रही किरकिरी

छतरपुर. प्रदेश की कमलनाथ सरकार से सपा विधायक राजेश शुक्ला की नाराजगी बढ़ती जा रही है। एक बार फिर मंत्रियों और अफसरों पर निशाना साधते हुए आरोप लगाया कि छतरपुर कलेक्टर उनकी नहीं सुनते। जनता से जुडे़ जो भी काम उन्होंने कहा, तो कलेक्टर ने उसे नहीं किया। अधिकारियों की इस मनमानी से जनता के बीच विधायकों की किरकिरी हो रही है। विधायकों की सुनने वाला इस सरकार में कोई नहीं है।
बिजावर विधायक शुक्ला ने शनिवार को मीडिया से चर्चा में फिर दोहराया कि कमलनाथ सरकार के मंत्री और अधिकारी विधायकों को तबज्जो नहीं देते। जिलों में बैठे अधिकारी तो सुनते ही नहीं हैं। कलेक्टर मोहित बुंदस पर उन्होंने उनके द्वारा बताए गए कामों को प्राथमिकता में नहीं लेने का आरोप लगाया। अधिकारियों के इस तरह के व्यवहार से पूरे क्षेत्र की जनता परेशान है। शुक्ला ने कहा कि इन सबके बावजूद हम कमलनाथ सरकार के साथ हैं, सरकार चलाने में पूरा सहयोग भी कर रहे हैं।

 

 

 

 

Updated On:
25 Aug 2019, 08:12:16 AM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।