scriptजबलपुर से घूमने गए दो दोस्त में से एक की हादसे में मौत | One of two friends who went to Jabalpur to die in the accident | Patrika News

जबलपुर से घूमने गए दो दोस्त में से एक की हादसे में मौत

locationछतरपुरPublished: Feb 03, 2019 01:12:49 am

बस की जोरदार टक्कर से बाइक सवार हिमालया पिता प्रेम सिंह राजपूत निवासी जबलपुर की घटना स्थल पर ही मौत हो गयी।

One of two friends who went to Jabalpur to die in the accident

One of two friends who went to Jabalpur to die in the accident

नौगांव. शनिवार की शाम करीब साढ़े छह बजे एक सड़क हादसे में बाइक सवार की दर्दनाक मौत हो गयी। घटना नेशनल हाइवे 75 पर झांसी छतरपुर मार्ग पर नौगांव से करीब दो किलोमीटर दूर नवोदय विद्यालय के समीप की है। बताया जा रहा है कि हिमालया नाम का युवक बाइक क्रमांक एमपी 20 टीए 1298 से छतरपुर की ओर जा रहा था। तभी छतरपुर की ओर से आ रही बस क्रमांक यूपी 95, 3451 के सामने बाइक आ गई। बस की जोरदार टक्कर से बाइक सवार हिमालया पिता प्रेम सिंह राजपूत निवासी जबलपुर की घटना स्थल पर ही मौत हो गयी।
दोस्त के साथ आया था घूमने- बताया जा रहा है कि हिमालया अपने किसी दोस्त के साथ बाइक से छतरपुर आये हुये थे। उसका दोस्त सौरभ बबारिया छतरपुर में ही रुक गया और वह किसी को नौगांव तक छोडऩे आया था। किसे छोडऩे आया था, यह ज्ञात नहीं हो पाया, जिसकी पुलिस जांच कर रही है। जैसे ही बस और बाइक की टक्कर हुई, बाइक सवार की मौत मौके पर ही हो गई। वहंा पर कुछ लोगों ने बस पर पथराव कर दिया। जिससे बस के कांच टूट गए। इस घटना की भनक जैसे एसडीएम बीबी गंगेले, तहसीलदार बीपी सिह के साथ पुलिस को लगी, तो तत्काल सभी घटना स्थल के लिये निकल पड़े । पुलिस को देख बस पर पथराव करने वाले युवक भाग खड़े हुए। मृतक की तलाशी लेने पर जो मोबाइल मिला उसमें रूट मैप खुला हुआ था और मोबाइल पर मिले नंबर से जब उसके पिता को फोन लगाया गया। तो एक्सीडेंट का नाम सुनकर वो घबरा गए और फोन कट हो गया। पुलिस घटना की पूरी जानकारी लगाने में जुटी हुई है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो