scriptविधायक ने कलेक्टर को दिखाई खराब सड़क व फसल | MLA showed bad road and crop to the collector | Patrika News

विधायक ने कलेक्टर को दिखाई खराब सड़क व फसल

locationछतरपुरPublished: Sep 15, 2019 12:36:10 am

आपकी सरकार आपके द्वार

विधायक ने कलेक्टर को दिखाई खराब सड़क व फसल

विधायक ने कलेक्टर को दिखाई खराब सड़क व फसल

छतरपुर.जनपद पंचायत राजनगर के अंतर्गत ग्राम पंचायत धवाड़ में शनिवार को आपकी सरकार आपके द्वार कार्यक्रम के तहत ग्रामीण समस्या निवारण शिविर लगाया गया। जिसमें शासन के सभी विभागों के अधिकारियों ने अपने अपने टेबिल लगाकर ग्रामीणों की समस्याओं के आवेदन लिए और उनका समुचित निराकरण भी मौके पर किया। उक्त कार्यक्रम में शासन के विभिन्न विभागों की योजनाओं के लाभार्थियों को शिविर में लाभान्वित भी किया गया। शिविर में मुख्य अतिथि राजनगर विधायक विक्रम सिंह नातीराजा रहे। शिविर में कलेक्टर मोहित बुंदस, जिला पंचायत सीइओ हिमांशु चंद्र ने सभी अधिकारियों से मौके पर आई शिकायतों का समय पर ही निराकरण कराया।
विधायक नातीराजा ने कलेक्टर को किसानों की समस्याओं खासकर उड़द की फसल के अफलन से अवगत कराया। ग्राम सूरजपुरा से रनेह फाल तिराहे तक की सड़क के निर्माण को जरूरी बताया। इसके साथ ही ग्राम धवाड़ की सड़क की हालत को मौके पर ले जाकर दिखाया। जिस पर कलेक्टर ने सभी समस्याओं के तुरंत निराकरण हेतु प्रस्ताव तैयार करने के निर्देश दिए। ग्रामीणों ने कलेक्टर से लाइट की समस्या के बारे में बताया तो कलेक्टर ने विद्युत मंडल के डीओ को मंच पर बुलाकर जवाब देने को कहा और लाइट की प्रक्रिया पर गड़बड़ी सुधारने के निर्देश दिए।
इस दौरान स्कूल के बच्चे शिविर में पहुंच गए तो कलेक्टर ने बच्चों से उनके बारे में पूछा, कुछ बच्चे कलेक्टर के साथ फोटो खिंचवाते नजर आए। बच्चों की मांग पर धवाड़ मिडिल स्कूल को हाईस्कूल में तब्दील करने के जिला पंचायत सीईओ को कार्यवाही के निर्देश दिए। इस मौके पर जिला पंचायत सदस्य गोविंद सिंह, राजनगर जनपद पंचायत सीइओ प्रतिपाल बागरी, नायब तहसीलदार मेघेन्द्र बंदोपाध्याय, ग्राम पंचायत सरपंच देवीदीन साहू सहित सभी विभागों के जिलाधिकारी, स्थानीय अधिकारी कर्मचारियों सहित बड़ी संख्या में ग्रामीणजन मौजूद रहे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो