scriptयुवक की मौत पर मां ने लगाए हत्या के आरोप | Maoist accused of murder of youth on death | Patrika News

युवक की मौत पर मां ने लगाए हत्या के आरोप

locationछतरपुरPublished: May 17, 2019 12:56:04 am

एसपी से की जांच की मांग

Maoist accused of murder of youth on death

Maoist accused of murder of youth on death


छतरपुर . करीब एक माह पहले एक युवक की लवकुशनगर थाना क्षेत्र में मौत होने के मामले में उसकी मां ने हत्या के आरोप लगाए हैं। एसपी को आवेदन देते हुए कहा है कि उसका पुत्र लड़की के घर गया था, वहीं उसे मार डाला गया है। महिला ने इस पूरे मामले की निष्पक्ष जांच की मांग की है।
ये है मामला: लवकुशनगर थाना के देवीखेड़ा निवासी रक्षा नागर की 8 साल पहले देवीखेड़ा गांव में ही राजेन्द्र नागर पिता देवेन्द्र नागर के साथ शादी हुई थी, जिसकी 7 साल की पुत्री अनुष्का भी है। दोनों पति-पत्नी के बीच हुए विवाद के कारण शादी टूट गई और रक्षा अपने पिता के घर रहने लगी। मृतक युवक के परिजनों का आरोप है कि, इसके बाद रक्षा की बात फोन के जरिए आकाश नागर पिता करन निवासी भिण्ड मुरैना से होने लगी। धीरे-धीरे यह बातचीत प्यार में बदल गई और एक दिन नौगांव में मीटिंग के बहाने रक्षा घर से आई और आकाश के साथ भाग गई। कई दिन दिल्ली में रहने के बाद रक्षा अपने घर वापस आई तभी आकाश उसे लेने के लिए देवीखेड़ा पहुंच गया। आकाश और रक्षा के पिता के बीच कहा-सुनी हुई इसी दौरान आकाश की हालत बिगडऩे पर उसे जिला अस्पताल लाया गया जहां पर उसकी मौत हो गई थी। डॉक्टरों के मुताबिक जहर खाने ेके कारण उसकी मौत हुई थी।
ये कह रही पुलिस
वहीं इस मामले में टीआइ लवकुशनगर केबी आर्य का कहना है कि अभी जिला अस्पताल से बिसरा रिपोर्ट नहीं आई है, इसलिए मामले में मर्ग कायम है। डॉक्टर की पीएम रिपोर्ट में मारपीट के ऐसे निशान नहीं आए थे जिससे आकाश की मौत हुई हो। बिसरा रिपोर्ट मिलने पर आगे की कार्रवाई होगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो