घर मे सो रही वृद्धा पर सियार ने हमला कर किया लहूलुहान

By: Hamid Khan

Updated On:
25 Aug 2019, 01:37:30 AM IST

  • थाना क्षेत्र के गुणाकला गांव में सुबह घर में सो रही वृद्ध महिला पर सियार ने हमला कर लहूलुहान कर दिया। महिला के चीखने की आवाज सुनकर आसपास के लोगों ने महिला की सियार से बचाया।

लवकुशनगर. थाना क्षेत्र के गुणाकला गांव में सुबह घर में सो रही वृद्ध महिला पर सियार ने हमला कर लहूलुहान कर दिया। महिला के चीखने की आवाज सुनकर आसपास के लोगों ने महिला की सियार से बचाया।
जानकारी के अनुसार गुणाकला निवासी हल्की कुशवाहा (70) अपने घर मे अकेली रहती है। शुक्रवार की सुबह करीब 5 बजे जब वह गहरी नींद में सो रही थी, तभी वन विभाग की स्थित नर्सरी की तरफ से आए एक सियार ने महिला पर हमला बोल दिय। सियार ने महिला के हाथ पैर सहित कई जगह काटकर लहूलुहान कर दिया। महिला को घायल अवस्था में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लवकुशनगर ले जाकर इलाज कराया गया। घायल महिला ने बताया कि उसका परिवार मजदूरी करने बाहर गया हुआ है। वह घर में अकेली रहती है। डिप्टी रेंजर आरएस परिहार ने बताया कि ग्रामीणों की सूचना पर घायल महिला के इलाज के लिए प्रकरण तैयार किया गया है। विभाग से राशि स्वीकृत होने के बाद उसे सहायता प्रदान की जाएगी।

Updated On:
25 Aug 2019, 01:37:30 AM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।