scriptदरबार तेरा मईया जन्नत… भजन पर झूमे श्रद्धालु | Durbar tera mayya jannat ... Devotees visit Bhajan | Patrika News

दरबार तेरा मईया जन्नत… भजन पर झूमे श्रद्धालु

locationछतरपुरPublished: Sep 15, 2019 12:34:57 am

जलबिहार मेला

दरबार तेरा मईया जन्नत... भजन पर झूमे श्रद्धालु

दरबार तेरा मईया जन्नत… भजन पर झूमे श्रद्धालु


छतरपुर. मां अन्नपूर्णा मेला जलबिहार की चौथी शाम भजन संध्या के नाम रही। मंच से जय श्री म्यूजिकल ग्रुप के डायरेक्टर खनिज देव सिंह चौहान छोटू राजा और उनके साथी कलाकारों द्वारा एक से बढ़कर एक शानदार प्रस्तुतियां दी गई,जिन पर श्रद्धालु जमकर झूमे और पूरी रात भक्ति रस में सरावोर रहे। भजन संध्या में मुख्य अतिथि के रूप में समाजसेवी पं.हरिओम अग्निहोत्री शामिल हुए तथा उन्होंने महाआरती कर मां अन्नपूर्णा का आर्शीवाद लिया।
भजन संध्या में जय श्री ग्रुप की ओर से छोटू राजा द्वारा दरबार तेरा मईया जन्नत का नजारा है, की प्रस्तुति ने उपस्थित श्रोताओं को झूमने पर मजबूर कर दिया। वहीं ग्रुप के साथी कलाकार अश्वनी द्विवेदी, ओम प्रकाश तिवारी,शिवांगी तिवारी,साक्षी मंसूरिया,प्रतिक्षा परमार, हिमांशु सिंह ने अपनी गायकी से सभी का मनमोहा तथा अभिनंद व्यास,वीरेन्द्र दाउ, सौरभ नामदेव, दीपेश निगम,कुणाल ने वाद्य यंत्रों पर अपना हुनर दिखाया।

मेला जलबिहार महोत्सव के महासचिव दिलीप सेन ने बताया कि भजन संध्या में उपस्थित श्रद्धालुओं को सम्बोधित करते हुए पं.हरिओम अग्निहोत्री ने कहा कि यह मेला हमारी संस्कृति की पहचान है लोगों को एक साथ कई मंदिरों के भगवानों के दर्शन लाभ होते हैं।
मेला समिति की ओर से मंचासीन अतिथियों का स्वागत समिति अध्यक्ष राकेश रूसिया, कोषाध्यक्ष अजय अग्रवाल,दिलीप सेन,केतन अवस्थी ने किया। समिति संरक्षक सदस्य देवकीनंदन मिश्रा,प्रभात अग्रवाल, रामाशंकर अवस्थी, प्रवीण गुप्त,राघवेन्द्र कुशवाहा,बल्लू दुबे ने अतिथियों को स्मृति चिन्ह भेंट कर सम्मानित किया।
कार्यक्रम का संचालन समिति उपाध्यक्ष सौरभ तिवारी ने किया तथा आभार प्रदर्शन समिति अध्यक्ष राकेश रूसिया ने किया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो