scriptआग से झुलसे व्यक्ति की इलाज के दौरान मौत मामला दर्ज | Death toll during the treatment of the person suffering from fire | Patrika News

आग से झुलसे व्यक्ति की इलाज के दौरान मौत मामला दर्ज

locationछतरपुरPublished: May 23, 2019 08:09:20 pm

Submitted by:

Unnat Pachauri

छोटे भाई और बहू पर हुआ ३०७ का मामला दर्ज

आग से झुलसे व्यक्ति की इलाज के दौरान मौत  मामला दर्ज

आग से झुलसे व्यक्ति की इलाज के दौरान मौत मामला दर्ज

– छोटे भाई और बहू पर हुआ ३०७ का मामला दर्ज
छतरपुर/नौगांव। अपने घर से छोटे भाई के यहां जमीन के पैसे लेने आया एक व्यक्ति आग से झुलस गया था। घटना में वह करीब 80 प्रतिशत जल गया था। जिसे इलाज के लिए स्वास्थ्य केंद्र लाया गया जहां पर हालत नाजुक होने पर उसे जिला अस्तपाल के लिए भेज दिया गया। वहीं जिला अस्पताल में भी उसकी हालत में कोई सुधार नहीं होने पर डॉक्टरों द्वारा उसे मेडिकल कॉलेज झांसी के लिए रेफर किया गया था। लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गई। परिजनों द्वारा उसका शव जिला अस्पताल लाया गया और पुलिस को सूचना दी गई मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। वहीं मामले में मृतक के मरने से पहले दिए बयानों के आधार पर पुलिस ने आरोपी पति-पत्नी पर धारा ३०७ के तहत मामला दर्ज किया है।
जानकारी के अनुसार नौगांव क्षेत्र के रगोली निवासी वंशीलाल (४५) पिता धनीराम अहिरवार बुधवार की सुबह महोबा से नौगांव स्थित सिल्वर सिटी कॉलोनी में रहने वाले अपने छोटे भाई जगप्रसाद के पास आया था। जहां पर उनका किसी बात को लेकर आपसी में विवाद हो गया और कुछ देर बाद वंशी अहिरवार आग की लपटों में झुलस गया, जिसे जगप्रसाद द्वारा निजी वाहन से सामुदायिक स्वास्थ केंद्र नौगांव लाया गया। जहां पर डॉक्टरों द्वारा प्राथमिक उपचार के बाद उसकी गंभीर हालत को देखते हुए जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया। जिला अस्पताल में कोई सुधार नहीं होने पर उसे डॉक्टरों द्वारा मेडिकल कॉलेज झांसी के लिए रेफर कर दिया गया। लेकिन रास्ते में की उसकी मौत हो गई। इसकी सूचना पुलिस को दी गई मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। वहीं जिला अस्पताल पहुंचने के बाद वंशी ने अपने बयानों में बताया था कि वह दो वर्ष पहले बिकी की गई जमीन के पैसे लेने आया था, उसे उसके छोटे भाई व उसकी पत्नी ने जलाया है, वहीं जगप्रसाद और उसकी पत्नी ने बताया कि यह घर पर आए और शराब पीते रहे कुछ देर बाद घर पर बोतल में रखा मिट्टी का तेल लाए और अपने ऊपर डाल कर आग लगा ली। घटना की सूचना पर घटना स्थल पर पहुंची पुलिस और एफएसएल की टीम, फिंगरप्रिंट एक्सपर्ट टीम ने बारीकी से जांच कर सैम्पल लेकर सबूतों को इकत्र किया था। वहीं मामले में मृतक के मरने से पहले दिए बयानों के आधार पर पुलिस ने आरोपी पति-पत्नी पर नौगांव पुलिस द्वारा धारा ३०७ के तहत मामला दर्ज किया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो